पीएमओ ने दी पाक को चेतावनी, कहा- अगर तुम आतंकी ठिकाने नहीं हटाओगे, तो हम साफ कर देंगे

डीएन ब्यूरो

पीएम मोदी ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद ही कहा था कि सेना को खुली छूट देने की बात कही थी और साथ ही कहा था कि सही समय पर सही कार्रवाई की जाएगी। भारत ने हवाई स्ट्राइक करके इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया और साथ ही पाकिस्तान को चेतावनी भी दी है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

पीएम मोदी (फाइल फोटो)
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना ने पुलवामा अटैक का बदला लेने के लिए पाकिस्तान पर बेहद बड़ी कार्रवाई की है। वायुसेना ने एलओेसी को पार कर भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमानों ने जैश के ठिकानों को तबाह कर दिया है। जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम गिराए। इसके साथ ही पीएमओ ने साफ शब्दों में पाकिस्तान से कहा है कि 'अगर तुम आतंकी ठिकानों को नहीं हटाओगे, तो हम साफ कर देंगे.''

बता दें कि पीएमओ की तरफ से ये संदेश भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद आया है। पीएम मोदी ने सेना के एक्शन के तुरंत बाद कैबिनेट की मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग में अरुण जटेली, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और निर्मला सीतारमण मौजूद थे। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की ओर से ये एक्शन किया गया। बालाकोट पाकिस्तान के एबटाबाद के पास स्थिति है। एलओसी से बालाकोट की दूरी 88 किलोमीटर है। गौर हो कि एबटाबाद वही इलाका है जहां ओसामा बिन लादेन छिपा था। भारतीय वायुसेना का इतना अंदर जाकर कार्रवाई करना बेहद सफल ऑपरेशन माना जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश के बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद में ठिकाने तबाह किए हैं। इसके साथ ही जानकारी मिली है जैश के क्ट्रोल रूम अल्फा-3 को भी नेस्तानाबूत कर दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार