मेरठ में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी..कहा-मैंने A-SAT की बात कही कुछ लोगों ने थिएटर का सेट समझ लिया

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों के बीच बातों के व्‍यंग्‍यबाण और तेज हो गए है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

पीएम मोदी
पीएम मोदी

मेरठ: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों के बीच बातों के व्‍यंग्‍यबाण और तेज हो गए है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में रैली के दौरान राहुल गांधी के उस ट्वीट पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा अगर कोई भी थिएटर देखने जाता है तो उसे वहां सुनाई देता है- सेट तैयार है क्या, सेट लग गया है क्या? ठीक ऐसे ही जब मैं जी-सैट मिसाइल की बात कर रहा था तो कुछ लोगों को लगा कि थिएटर के सेट की बात हो रही है।

बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने एंटी सेटलाइट मिसाइल से एक 300 किमी दूर गतिमान सेटलाइट को मार गिराने की सूचना देश के नाम संबोधन के माध्‍यम से दी थी। इसी पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वेलडन डीआरडीओ, मुझे आपके काम पर गर्व है। मैं इसके साथ पीएम मोदी को भी वर्ल्ड थिएटर डे की बधाई देता हूं। 


 

इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी के चौकीदार चोर के नारे पर दो टूक हां कि मैं चौकीदार हूं और चौकीदार कभी नाइंसाफी नहीं करता है।रैली में शयराना अंदाज में पीएम ने कहा हिसाब तो होगा..सबका होगा लेकिन बारी बारी सो होगा। जमीन हो, आसमान हो या फिर अंतरिक्ष, सर्जिकल स्ट्राइक का साहस आपके इसी चौकीदार की सरकार ने किया है। सबूत मांगने वालों पर हमला बोलते हुए पीएम ने रैली में आए लोगों से पूछा, देश को सबूत चाहिए या सपूत?
 

मेरठ रैली में प्रधानमंत्री ने पहली बार कांग्रेस की न्यूनतम आय स्कीम पर भी प्रहार किया। प्रधानमंत्री ने कहा, जो लोग 70 वर्ष तक बैंकों में गरीबों का खाता नहीं खुलवा पाए वह कहते हैं खाते में पैसा डाल देंगे। उनकी नीयत ठीक होती तो यह सारे काम पहले पूरे हो चुके होते।

पिछली यूपीए की सरकार को याद कीजिए जब इन महामिलावटी लोगों की सरकार दिल्ली में थी तब देश में आए दिन बम धमाके होते थे कि नहीं होते थे। यह आतंकियों को संरक्षण देते थे कि नहीं देते थे।यह आतंकियों की जाति देखकर तय करते थे कि सजा दिलवानी है कि नहीं दिलवानी है। क्या ऐसे महामिलावट के हाथ में देश सुरक्षित रहेगा।

आज एक तरफ विकास का ठोस आधार है तो दूसरी तरफ नीयत में ही खोट है। यह फैसले लेने वाली सरकार है तो दूसरी तरफ दशकों तक फैसले टालने वाला इतिहास है। एक तरफ नया भारत है तो दूसरी तरफ वंशवाद और भ्रष्टाचार है। एक तरफ दमदार चौकीदार है तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है।

वहीं इस दौरान मोदी ने चौधरी चरण सिंह का जिक्र करके मेरठ के लोगों को लुभाने की भी कोशिश की। मोदी ने कहा, हम सभी के आदरणीय चौधरी चरण सिंहजी को भी मैं नमन करता हूं। चरण सिंहजी ने देश के लिए अहम योगदान दिया। चौधरी जी देश के उन सपूतों में से हैं जिन्होंने देश की राजनीति को खेत-खलिहान पर ध्यान देने के लिए मजबूर किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …