फतेहपुर: प्रसूता की मौत से अस्पताल में हंगामा, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

डीएन ब्यूरो

यूपी के फतेहपुर में एक नर्सिंग होम में प्रसूता की मौत पर परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। इसके बाद काफी देर तक अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला...

अस्पताल में मृतिका के परिजन
अस्पताल में मृतिका के परिजन

फतेहपुर: शहर क्षेत्र के कलक्टरगंज मोहल्ले में स्थित जगन्नाथ हास्पिटल में एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां इलाज के दौरान एक प्रसूता की अस्पताल में मौत हो गई। बवाल की सूचना पर  थानों का फोर्स पहुंचा और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। 

परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से प्रसूता की मौत हुई है। ललौली थाने के दतौली गांव निवासी सरिता देवी पत्नी इकबाल सह को कलक्टरगंज स्थित उक्त नर्सिंग में प्रसव पीड़ा होने पर भर्ती कराया गया था। 

प्रसव के बाद सरिता ने बच्ची को जन्म दिया। कुछ देर बाद प्रसूता की हालत बिगड़ती चली गई।  इसके बाद नर्सिंग होम संचालक ने उसे रेफर कर दिया लेकिन परिजन प्रसूता को लेकर कहीं नहीं गये और यहीं इलाज कराते रहे। कुछ देर बाद प्रसूता की हालत काफी बिगड़ने से उनकी मौत हो गई। सरिता देवी की मौत के बाद परिजन डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार