NTPC हादसा: रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, जाना पीड़ितों का हाल

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात का चुनावी दौरा छोड़कर रायबरेली पहुंचे। राहुल ने जिला अस्पताल जाकर एनटीपीसी प्लांट में हुए भीषण हादसे के शिकार लोगों के परिजनों से मुलाकात की। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष फुर्सतगंज के एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से रायबरेली के NTPC ऊंचाहार घटनास्थल पर भी गये।

पीड़ितों से मिलने जिला अस्पताल जाते राहुल गांधी
पीड़ितों से मिलने जिला अस्पताल जाते राहुल गांधी

 रायबरेली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात का चुनावी दौरा छोड़कर रायबरेली पहुंचे। राहुल ने जिला अस्पताल जाकर एनटीपीसी प्लांट में हुए भीषण हादसे के शिकार लोगों के परिजनों से मुलाकात की। इससे पहले  कांग्रेस उपाध्यक्ष फुर्सतगंज के एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से रायबरेली के NTPC ऊंचाहार घटनास्थल पर भी गये। रायबरेली के ऊंचाहार स्थित नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (एनटीपीसी) के प्लांट में बुधवार बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें अब तक 26 लोग मारे गये हैं और 70 से अधिक घायल है।

यह पढे-रायबरेली: एनटीपीसी हादसे में अब तक 26 लोगों की मौत, राहत कार्य जोरों पर

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी ने भी एनटीपीसी हादसे पर गहरा दुख जताया। उन्होंने कहा कि वह पीडि़त परिवार के दु:ख के साथ हैं और उनके हर दु:ख में मदद के लिए तत्पर रहेंगी। उन्होने कहा कि वह स्वयं घटना स्थल पर जाना चाहती थी, लेकिन अस्वस्थ होने के कारण नही पहुंच सकी। सोनिया गांधी के निर्देश पर उनके निजी सचिव धीरज श्रीवास्तव कल ही वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे। निजी सचिव ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया।

यह पढे-सीएम योगी ने दिये राहत और बचाव कार्यों में तेजी के निर्देश  

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आज गुजरात के सूरत में चुनावी दौरा था ,लेकिन वह चुनावी दौरे को छोडकर रायबरेली पहुंचे और एनटीपीसी में हुए हादसे की जानकारी लेने के साथ पीड़ितों से भी मिले।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार