यूपी में अब बीजेपी नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में तनाव, अस्पताल में तोड़फोड़

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में राजनीतिक रंजिशों से उपजी हिंसा में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। संभल में दोहरे हत्याकांड की तपिश अभी शांत भी नहीं हुई थी और इसी बीच एक बीजेपी नेता की हत्या ने राज्य के राजनीतिक माहौल को हिला कर रख दिया है।

अनुराग शर्मा
अनुराग शर्मा

रामपुर: यूपी में रंजिश के चलते हत्याओं का सिलसिला अचानक बढ़ गया है। संभल में पिता-पुत्र के दोहरे हत्याकांड के ठीक एक दिन बाद रामपुर के थाना सिविल लाइन के क्षेत्र में गुरूवार सुबह सरेआम बीजेपी नेता की हत्‍या को अंजाम दिया गया। हमलावरों ने यहां शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी और हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के मुताबिक हमलावरों ने इस हत्याकांड को तब अंजाम दिया, जब ज्वालानगर निवासी अनुराग शर्मा सब्जी लेकर स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। पीछे से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। खून से लथपथ अनुराग को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस हत्याकांड से गुस्साये मृतक नेता के समर्थकों और स्थानीय लोगों की भीड़ ने जिला अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। बिगड़ते हालात और हिंसा की संभावनाओं को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ मौके से घबराकर भाग गए। घटना के बाद बीजेपी के तमाम नेता अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना के बाद आईजी रमित शर्मा भी रामपुर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल और ज़िला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात को किया गया है। पूरे क्षेत्र में तनाव बना हुआ है और सुरक्षाबल हर स्थिति पर नजर रखे हुए है। 

गौरतलब है कि मृतक नेता अनुराग शर्मा की पत्नी शालिनी शर्मा बीजेपी की पार्षद हैं। फिलहाल पोस्टमार्टम हाउस और घटनास्थल पर पुलिस बल मौजूद है।













संबंधित समाचार