महराजगंज: बिना लेखपालों के ही संपन्न हुआ समाधान दिवस

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पनियरा थाने पर एसडीएम सदर मदन कुमार की अध्यक्षता में समाधान दिवस पर अधिकतर मामलों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। इसके साथ ही एसडीएम सदर ने पनियरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अगले समाधान दिवस तक सभी मामलों का समाधान हो जाना चाहिए।

समाधान दिवस के आयोजन के मौके पर एकत्रित लोग

महराजगज: पनियरा थाने पर एसडीएम सदर मदन कुमार की अध्यक्षता में समाधान दिवस पर फरियादियों की समस्या को सुना गया। इस दौरान अधिकतर मामले जमीन संबंधित आये जिसमें कुल 28 मामलों में सात मामलों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। जबकि 21 मामलों का निस्तारण नहीं हो पाया। एसडीएम सदर ने पनियरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अगले समाधान दिवस तक सभी मामलों का समाधान हो जाना चाहिए। इस सामाधान दिवस पर पनियार थाने पर एक भी लेखपाल दिखाई नहीं दिए। 

फरियादियों की समस्या को सुनते एसडीएम सदर मदन कुमार

 

एसडीएम सदर ने बताया कि अगर तेजी से मामलों का समाधान किया जाए तो थाने पर फ़रियादीयों की आने की सँख्या कम हो जाएगी। इस मौके पर प्रधान अम्बिका यादव, जवाहिर निसाद, राजेश सिंह, पन्नालाल जायसवाल, इन्द्दासन यादव, कल्पनाथ साहनी, जोगी यादव, जोगिंदर यादव आदि फरियादी मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार