2020 में कैसे रहेंगे सिनेमा के कई नए सितारे

डीएन ब्यूरो

वर्ष 2019 में कई स्टार किड्स समेत नये चेहरों ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार शुरूआत की जबकि 2020 में भी कई नये चेहरे धमाल मचाने के लिये तैयार हैं।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुंबई: वर्ष 2019 में कई स्टार किड्स समेत नये चेहरों ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार शुरूआत की जबकि 2020 में भी कई नये चेहरे धमाल मचाने के लिये तैयार हैं। वर्ष 2019 में कई स्टार पुत्र-पुत्रियां ने बॉलीवुड में कदम रखा। इनमें चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे, सनी देओल के पुत्र करण देओल, मोहनीश बहल की पुत्री प्रनूतन बहल, जावेद जाफरी के पुत्र मिजान जाफरी समेत कई अन्य शामिल हैं। इनमें से कुछ पहली ही फिल्म से हिट हो चुके हैं तो कुछ अभी अपने पैर जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर

स्टार किड्स को लेकर फैन्स में गजब का जोश होता है और वे उन्हें पर्दे पर कामयाब होते देखना चाहते हैं। हालांकि आखिरी दारोमदार उनके अभिनय पर ही होता है। वर्ष 2020 में भी कई सितारे बॉलीवुड की आकाशगंगा में दस्तक देने जा रहे हैं। इनमें प्रियांक शर्मा, अहान शेट्टी, आलिया फर्नीचरवाला, मानुषी छिल्लर समेत कई अन्य शामिल हैं।

पद्मिनी कोल्हापुरी के पुत्र प्रियांक और भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन की पुत्री रीवा किशन ने फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ‘सब कुशल मंगल’ में अक्षय खन्ना की भी अहम भूमिका है। ‘सब कुशल मंगल’ की कहानी बिहार में प्रचलित ‘पकड़ौआ विवाह’ पर आधारित है। ‘पकड़ौआ विवाह’ में पहले लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है।

सुनील शेट्टी के पुत्र अहान शेट्टी और पुत्री

सुनील शेट्टी के पुत्र अहान शेट्टी भी इस वर्ष बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। साजिद नाडियाडवाला तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिन्दी रीमेक से अहान को लॉन्च कर रहे हैं। मिलन लुथारिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आहान के साथ तारा सुतारिया हैं।‘जो जीता वही सिकंदर’ फेम पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में जलवा दिखाने को तैयार हैं। पूजा की बेटी आलिया सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान और तब्बू की भी अहम भूमिका है। इस फिल्म में आलिया, सैफ की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। ‘जवानी जानेमान’ 31 जनवरी को प्रदर्शित होगी।

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन के बारे में है। यशराज बैनर तले बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की मुख्य भूमिका में हैं जबकि मानुषी छिल्लर उनकी पत्नी संयुक्ता की भूमिका में हैं। पृथ्वीराज 13 नवंबर को प्रदर्शित होगी। यामी गौतम की बहन सुरीली भी 2020 में डेब्यू कर रही हैं। सुरीली की पहली फिल्म रणदीप हुड्‌डा के साथ होगी।

बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिंजिंग भी बी टाउन में डेब्यू करने जा रहे हैं। नीलेश सहाय के प्रोडक्शन में बन रही ‘स्क्वॉड’ में रिंजिंग एक्शन करते दिखाई देंगे। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी भी इस वर्ष बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर, खुशी कपूर को लांच कर सकते हैं। कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल इस वर्ष फिल्मों में डेब्यू कर सकती है। चंकी पांडे के भतीजे और अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक्शन फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर सेनन भी इस साल फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं। नुपुर को साजिद नाडियावाला अपनी फिल्म में लांच कर सकते हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा काफी समय से चल रही है। आर्यन 2020 में बॉलीवुड में एंट्री मार सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वे फिल्मों से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जुड़ सकते हैं।

आमिर खान और इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान 2020 में फिल्मों में हाथ आजमा सकती हैं। संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने हाल ही में एक इंटरनेशनल फैशन इवेंट में अपना डेब्यू किया। शनाया भी इस वर्ष फिल्मों में जलवे बिखेरती नजर आ सकती हैं। बॉबी देओल के बेटे आर्यमन भी फिल्मों में हाथ आजमा सकते हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री शालिनी पांडे यश राज फिल्म्स की कॉमेडी ड्रामा ‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह के साथ इस इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति बॉलीवुड में अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘मैदान’ संग डेब्यू करने जा रही हैं। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम पर आधारित है। टेलीविजन जगत की अभिनेत्री क्रिस्टल फिल्म ‘चेहरे’ से अगले साल फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। रूमी जाफरी इस फिल्म के निर्देशक हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार