पाकिस्‍तान का नया पैंतरा: अटारी बॉर्डर पर रोक दी समझौता एक्‍सप्रेस, ड्राइवर भेज ले जाएं आगे

डीएन ब्यूरो

जम्मू कश्मीर पर भारत के बड़े फैसले से पाकिस्‍तान बौखला गया है। पाकिस्तान ने अब नया पैंतरेबाजी दिखाते हुए समझौता एक्सप्रेस रोक दी है। पाकिस्तान ने अपने ट्रेन ड्राइवर और गार्ड को समझौता एक्सप्रेस के साथ भेजने से मना कर दिया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

समझौता एक्‍सप्रेस
समझौता एक्‍सप्रेस

नई दिल्‍ली: भारत सरकार के जम्मू-कश्मीर पर सख्‍त फैसले के बाद से पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है। गुरुवार को पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने भारत-पाकिस्तान के बीच चलने वाले समझौता एक्सप्रेस ट्रेन रद्द करने का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

आज पाकिस्‍तान से दो दिन चलने वाली ट्रेन समझौता एक्‍सप्रेस को पाकिस्‍तान ने रोक लगा दी है। अटारी बॉर्डर पर ट्रेन को रोक कर भारत को संदेश भेजा गया कि अपने ड्राइवर को भेजे और ट्रेन ले जाएं। 

यह भी पढ़ें: 'Baaghi 3' में अपने अलग लुक के लिए वर्कशॉप अटेंड कर रही हैं श्रद्धा कपूर, कर रही हैं तैयारी

इस मामले पर अटारी अंतरराष्ट्रीय रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि आज पाकिस्तान से समझौता एक्सप्रेस को भारत आना था। इस दौरान उधर से संदेश आया कि भारतीय रेल अपने ड्राइवर और क्रू मेंबर को भेजकर समझौता एक्सप्रेस को ले जाएं।

रेल मंत्री की खिसियाहट

गुरुवार को पाकिस्‍तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने समझौता एक्‍सप्रेस के परिचालन को रोकने का एलान कर दिया। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि जब तक वह रेल मंत्री हैं तब तक यह ट्रेन नहीं चलेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार