दिल्ली: 55 में से 43 McDonald's आउटलेट हुआ बंद, कर्मचारियों की नौकरी सुरक्षित

डीएन संवाददाता

राजधानी दिल्ली में मैक्डॉनल्ड्स के कुल 55 में से 43 रेस्टोरेंट्स बंद कर दिए गए हैं। इसके बंद होने के पीछ कई वजह बताई जा रही है।

मैकडॉनल्ड्स की दुकान पर लगा ताला
मैकडॉनल्ड्स की दुकान पर लगा ताला

नई दिल्ली: मैक्डॉनल्ड्स के बर्गर, फ्रेंच फ्राइस खाने के शौकीनों लोगों के लिए एक बुरी खबर आई हैं। बता दें कि राजधानी दिल्ली में मशहूर फास्ट फूड चेन मैकडॉनल्ड्स के 55 में से 43 रेस्तरां गुरुवार को बंद कर दिए गए। बता दें कि यब बड़ा कदम मैकडॉनल्ड्स के लाइसेंस की अवधि समाप्त होने की वजह से उठाया गया।

यह भी पढ़ें: आंखों की रोशनी बढ़ाने के लिए काफी कारगार है पका आम..

तो वहीं मीडिया में इसके बंद होने की वजह कुछ और ही बताई जा रही है। बताया जा रहा है मैकडॉनल्ड्स और उसके भारतीय साझेदार के बीच हुए विवाद के कारण यह फैसला लिया गया है। मैक्डॉनल्ड्स बंद होने का सबसे बड़ा असर मैकडॉनल्ड्स में काम करने वाले कर्मचारियों पर पड़ेगा। इस फैसले से 1700 कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: शिमला मिर्च खाकर डायबिटीज को करें कंट्रोल..

हालांकि बोर्ड का कहना है कि कर्मचारियों की नौकरी सुरक्षित है। उन्हें जल्द ही कहीं और नौकरी दी जायेगी। अब देखान ये होगा कि इन बेरोजगार कर्मचारियों के कब तक नौकरी मिल पाती है। मैक्डॉनल्ड्स बंद होने पर सीपीआरएल के पूर्व प्रबंध निदेशक विक्रम बक्शी ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन 43 रेस्तरां का संचालन अस्थाई रूप से बंद किया जा रहा है।













संबंधित समाचार