मुज़फ्फरनगर में बढ़ते अपराध: युवक की हत्या से हड़कंप, दो शव बरामद

डीएन संवाददाता

पुलिस जहां अपराधियों के सफाये में जुटी हुई है वहीं जिले में अपराधों का ग्राफ भी लगातार बढ़ता जा रहा है। क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर ग्रामीणों के भारी आक्रोश है।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी

मुज़फ्फरनगर: पुलिस जहां अपराधियों के सफाये में जुटी हुई है वहीं जिले में अपराधों के ग्राफ भी लगातार बढ़ता जा रहा है। बुढाना कोतवाली क्षेत्र के वेली गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। इसके अलावा थाना भोपा क्षेत्र के मोरना में दो शवों के मिलने से हड़कम्प मच गया। इनमें से एक शव महिला का है।

यह भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर-पुलिस मुठभेड़ में 2 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, 1 फरार

जानकारी के मुताबिक बुढाना कोतवाली क्षेत्र में 23 वर्षीय छात्र रजनीश उर्फ पिन्टू की ईंटो से कुचल करकर हत्या कर दी गयी। मृतक का शव गन्ने के खेत में ट्यूवेल के पास से बरामद किया गया। रजनीश कल से लापता बताया जा रहा था। आज उसका शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

बरमाद युवक का शव 

यह भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर-पुलिस मुठभेड़ में 22 लाख की लूट में शामिल बदमाश को लगी गोली

मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने काफी देर तक शव को मौके से नही उठाने दिया। जिले में अपराध की दूसरी वारदात भी सामने आयी है। मुज़फ्फरनगर थाना भोपा क्षेत्र में मोरना के पास लान्डु राजबाहे की पटरी पर दो शव मिलने से हड़कम्प मच गया।

एक शव महिला का है। दूसरा शव बोरे में बन्द मिला। क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक वारदातों को लेकर ग्रामीणों के भारी आक्रोश है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …