जानिए, रणवीर सिंह का एक सपना था.. जो अब जाकर पूरा हुआ

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उनका एक सपना था जो अब जाकर के पूरा हो गया है, डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में रणवीर सिंह के सपने के बारे में..

रणवीर सिंह(फाइल फोटो)
रणवीर सिंह(फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उनका सपना अब सच हो गया है। रणवीर सिंह ने कहा है कि वह दीपिका पादुकोण की वह बहुत सम्मान करते हैं। उनके लिए दीपिका पादुकोण एक सपने के सच होने जैसा है। रणवीर सिंह ने कहा कि हाल में एक अवार्ड्स की रात मेरे लिए बहुत ही खास रही क्योंकि मेरी पत्नी मेरे बगल में बैठी हुई थी। मैंने हमेशा ऐसा सपना देखा था कि वह मेरे बगल में बैठी होगी और मुझे बेस्ट एक्टर का अवार्ड्स मिलेगा और मैं उसे एक किस देकर स्टेज पर जाऊंगा। लेकिन मैंने स्पीच प्लान नहीं की थी क्योंकि मुझे लगता है कि स्पीच प्लान कर के रखने के बाद कही कुछ पनौती न हो जाए। इसलिए मैं कभी कुछ प्लान ही नहीं करता हूं। एक्स्पेक्ट नहीं करना चाहिए। कभी नहीं मिले तो दिल टूट जाता है। स्टेज पर अवार्ड्स लेते समय माइक पर कुछ तो बोलना था पर बोलने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैंने जो भी बोला है वह सच है।

यह भी पढ़ें: Zero Movie Review : शाहरुख, अनुष्‍का और कैट को है ऐसी सुपरपावर की चाहत! 

 

रणवीर सिंह ने कहा मैं आठ साल से काम कर रहा हूं। उसमें से छह साल तो मैं दीपिका पादुकोण को डेट ही कर रहा था। अब सब कन्फर्म हो गया है तो खुलकर बोल रहा हूं। तो मैंने रिआलाइज किया कि जब लुटेरा भी रिलीज नहीं हुई थी तब से हम डेट कर रहे हैं। उनका भी पांच ब्लॉकबस्टर वाला साल भी नहीं हुआ था तो मैंने पाया कि हम साथ में फले-फूले हैं।

यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की 2 में होगी कोमोलिका की वापसी.. पहले से ज्यादा खतरनाक है अदाएं 

रणवीर ने कहा कि मैंने स्पीच में भी बोला कि जो भी मैंने छह साल में प्राप्त किया है वह दीपिका के कारण है क्योंकि उसने मुझे जमीन पर रखा है। अन्यथा पता नहीं कैसा होता मैं, और क्या होता मेरा। हम एक दूसरे की सपोर्ट करते हैं। एक दूसरे को प्रोत्साहित करते रहे हैं। पिछला साल बहुत ही मुश्किल रहा है। पद्मावत बहुत ही मुश्किल फिल्म थी। वह पूरा संघर्ष हमने देखा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार