Zero Movie Review : शाहरुख, अनुष्‍का और कैट को है ऐसी सुपरपावर की चाहत!

डीएन ब्यूरो

सुपरहीरोज और सुपरपावर्स पर बेस्‍ड फिल्‍मों का अपना फैन बेस होता है। कभी न कभी हम भी ऐसा सोचते हैं कि अगर हमारे पास सुपरपावर हो तो शाहरुख, अनुष्‍का और कैट को है ऐसी सुपर पावर की चाहत है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

शाहरुख, अनुष्‍का और कैटरीना कैफ
शाहरुख, अनुष्‍का और कैटरीना कैफ

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने सुपरपावर पाने की इच्छा जतायी है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने साथ काम किया है। शाहरुख, अनुष्‍का और कैटरीना ने सुपरपावर पाने की की चाहत दिखायी है। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा ने बताया कि वे किस तरह की सुपरपावर पाने की इच्‍छा रखते हैं। शाहरुख की इच्‍छा है कि वह उड़ सकें तो वहीं कैटरीना ने कहा कि वह चाहेंगी कि उनके पास भविष्‍य देखने की सुपरपावर हो। अनुष्‍का ने कहा कि वह ऐसी शक्‍ति चाहेंगी जिससे वह अपना माइंड ऑफ कर सुकून से रह सकें।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखें प्रियंका-निक के मुंबई रिसेप्शन में कौन-कौन सितारे हुए शामिल

 

बताया गया है कि फिल्म में कटरीना कैफ एक ऐसी लड़की के किरदार में दिखने वाली हैं शराब के नशे में डूबी रहती है। कटरीना के फैन्स के लिए भी उन्हें इस अंदाज़ में देखना ज़रा अलग ही होगी। अब तक आपने नशे में डूबे ऐक्टर के किरदार को तो देखा ही है, इस बार ऐक्ट्रेस को देखने के लिए रहें तैयार।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का गाना आला रे आला रिलीज, देखे वीडियो 

फिल्म में शाहरुख के अलावा सलमान का कैमियो काफी जबरदस्त है और दर्शक उनके बीच के सीन को लेकर अभी से ही काफी उत्सुक हैं।

 


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …