Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली जमानत, शौविक समेत सभी 6 आरोपी रहेंगे जेल में

डीएन ब्यूरो

सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती व अन्य की 5 आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। फिलहाल रिया समेत सभी को जेल में ही रहना पड़ेगा। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..

भायखला जेल में बंद हैं रिया
भायखला जेल में बंद हैं रिया

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के बीच ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार   रिया चक्रवर्ती की जमानत को अदातल ने खारिज कर दिया। रिया के साथ ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 5 आरोपियों को भी कोर्ट ने जमानत देने से इंकार करते हुए उनकी याचिका खारिज कर दी। अभी रिया समेत सभी 6 आरोपियों को फिलहाल जेल में बंद रहना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें..#SushantSinghRajput: NCB टीम ने रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल में कराया बंद, देखिये खास वीडियो 

रिया चक्रवर्ती सहित सभी 6 लोगों की जमानत याचिका को खारिज करते हुए अदालत ने कहा कि इन्हें बेल देने या रिहा करने से एनसीबी की जांच प्रभावित हो सकती है। 

ड्रग केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार की गयी रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। कोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद अभी उन्हें भायखला जेल में ही रहना होगा। रिया पर सुशांत को ड्रग्‍स मुहैया करवाने, ड्रग्‍स के लिए पैसों का लेन-देन करने समेत कई तरह के आरोप हैं।

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन लोगों की गिरफ्तारी की है, उनमें रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौव‍क चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद,अब्‍दुल बासित के नाम शामिल हैं।

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि कोर्ट ऑर्डर की कॉपी मिलेने के बाद वह अगले हफ्ते हाई कोर्ट का रुख करने पर विचार करेंगे। 













संबंधित समाचार