मोदी ने यूनीसेफ की प्रमुख से की मुलाकात

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के अधिवेशन से इतर सोमवार को यहां संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनीसेफ) की प्रमुख हेनरिता फोरे से मुलाकात कर उन्हें भारत में बच्चों के स्वास्थ्य एवं पोषण के लिए सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया।

नरेन्द्र मोदी
नरेन्द्र मोदी

न्यूयॉर्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के अधिवेशन से इतर सोमवार को यहां संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनीसेफ) की प्रमुख हेनरिता फोरे से मुलाकात कर उन्हें भारत में बच्चों के स्वास्थ्य एवं पोषण के लिए सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने ट्वीट किया यूनीसेफ की प्रमुख हेनरिता फोरे ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के अधिवेशन से इतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री ने इस मुलाकात के दौरान भारत में कई कार्यक्रमों के माध्यम से बच्चों के स्वास्थ्य एवं पोषण के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रयासों को रेखांकित करते हुए उन्हें इससे अवगत कराया। प्रधानमंत्री ने इससे पहले जलवायु परिवर्तन और जनस्वास्थ्य पर दो अलग-अलग सम्मेलनों को संबोधित किया। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार