अमेठी: 5वें योग दिवस पर प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा सहित कई लोगों ने किया योगासन

डीएन ब्यूरो

पूरी दुनिया में योगा दिवस मनाया जा रहा है। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रांची में करीब 40,000 लोगों के साथ योगा किया। साथ ही बताया कि योगा हमारी संस्कृति है, जिससे शरीर और दिमाग दोनों ही स्वस्थ्य रहता है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..

योगाभ्यास करते प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा
योगाभ्यास करते प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा

अमेठी: आज 5 वें योग दिवस पर राजभवन में सैकड़ो की तादाद में लोगों ने योगाभ्यास किया। इस मौके पर राज्यपाल राम नाईक,सीएम योगी, डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा, मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय, डीजीपी ओपी सिंह, अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी समेत दूसरे अफसरों ने भी योग किया।

अमेठी: पहली बार शनिवार को अमेठी पहुंचेगी स्मृति ईरानी, स्वागत की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

 

जवाहर नवोदय विद्यालय गौरीगंज में आज पांचवा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया है। एक ओर इस अवसर पर जहां प्रभारी मंत्री  मोहसिन रजा, जिलाधिकारी डॉ राम मनोहर मिश्रा सहित अन्य अधिकारीगण और भारी संख्या में लोगों ने अपनी उपस्थित दर्ज करायी।  वहीं दूसरी ओर विश्व योग दिवस पर विभिन्न थानों , संस्थानों व स्कूलों में भी पुलिस बल के जवानों, स्कूली बच्चों, शिक्षकों सहित भारी संख्या में लोगों ने योगाभ्यास किया। योग भगाए रोग की बात धीरे-धीरे सभी को समझ में आ रही है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: नहर हादसे में बच्चों की मौत से ग्रामीणों में गुस्सा, एसडीएम ने लोगों पर बरसाए थप्पड़

बता दें की पूरी दुनिया में योगा दिवस मनाया जा रहा है। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रांची में करीब 40,000 लोगों के साथ योगा किया। साथ ही बताया कि योगा हमारी संस्कृति है, जिससे शरीर और दिमाग दोनों ही स्वस्थ्य रहता है। इसके अलावा सीएम योगी ने भी अन्य मंत्रियों के साथ आज राजभवन प्रांगण में योगाभ्यास किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार