लखनऊ: नहर हादसे में बच्चों की मौत से ग्रामीणों में गुस्सा, एसडीएम ने लोगों पर बरसाए थप्पड़

डीएन ब्यूरो

कल नहर में गिरी गाड़ी में से 7 बच्चें नहर में ही लापता हो गए थें। जिनकी तलाश NDRF और SDRF की टीमों ने की थी। इस दौरान ग्रामिणों में गुस्सा और आक्रोश है। जब एसडीएम गांव पहुंचे तो लोग उनसे मिलने पहुंचे, जहां एसडीएम ने उन पर थप्पड़ बरसा दिए। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की ये खास खबर..


लखनऊ: कल लखनऊ में 29 लोगों से भरी एक वाहन नहर में गिर गई थी। जिसमें से 7 बच्चें महर में लापता हो गए हैं। उन बच्चों की खोज NDRF और  SDRF की टीम कर रही थी। इस हादसे के बाद लोगों में गुस्सा और आक्रोश है। इन आक्रोशित लोगों पर एसडीएम ने थप्पड़ बरसाए।

यह भी पढ़ें: अमेठी: लोगों को जागरुक करने के लिए परिवहन विभाग ने चलाया अभियान, बिना हेलमेट नहीं मिलेगा अब पेट्रोल

नगराम में नहर हादसे में बच्चों की मौत से गमजदा आक्रोशित ग्रामीणों पर एसडीएम मोहनलालगंज सूर्यकांत त्रिपाठी ने थप्पड़ बरसाए। साथ ही उनके साथ पुलिसवालों ने  एके 47 तानी तो "बहादुर" एसडीएम ने लोगों पर बरसाए थप्पड़। यूपी के इस तरह के बेलगाम अफसरों पर मुख्यमंत्री योगी कब करेगें कार्रवाई।  

यह भी पढ़ें: लखनऊ: नहर में गिरा महिलाओं और बच्चों से भरा एक मिनी ट्रक, 7 बच्चे नहर में लापता

आपको बता दें कि कल सुबह एक मीनी ट्रक में 29 लोग अपनी बेटी के ससुराल किसी समारोह में जा रहे थें। जिस दौरान गाड़ी नहर में जा गिरी। इस हादसे में महिलाएं और पुरूषों को बचा लिया गया, लेकिन 7 बच्चें नहर में लापता हो गए। जिनकी खोज की गई थी। गाड़ी का एक्सिडेंट नशे में धुत्त ड्राइवर की वजह से हुआ था। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार