लखनऊ: नहर में गिरा महिलाओं और बच्चों से भरा एक मिनी ट्रक, 7 बच्चे नहर में लापता

डीएन ब्यूरो

बेटी के सुसराल समारोह में जाते समय एक मिनी ट्रक नहर में जा गिरा। इसमें महिला, पुरुष और बच्चों समेत कई लोग सवार थें। इस हादसे में कई बच्चे नहर में लापता हो गए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की ये खास खबर..


लखनऊ: बेटी के सुसराल समारोह में जाते समय एक मिनी ट्रक नहर में जा गिरा। इसमें महिला, पुरुष और बच्चों समेत कई लोग सवार थें। इस हादसे में कई बच्चे नहर में लापता हो गए हैं। जिन्हें ढूंढने के लिए SDRF और NDRF की टीम को भेजा गया है। वहीं महिला और पुरुष नहर से निकाल लिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: अमेठी: किसान दिवस पर डीएम ने की किसानों की सुनवाई, कहा-सबकी समस्याएं होंगी दूर

बच्चों की तलाश में जुटी टीम

ये लोग बाराबंकी के लोनी कटरा थाने के सराय पांडे गांव के रहने वाले थे। महिला और पुरुष समेत 29 लोग थें। जिसमें से 22 लोगों को सकुशल नहर से निकाल लिया गया है, लेकिन अभी भी 7 बच्चें नहर में लापता है। जिनकी तलाश NDRFऔर SDRF कर रही है। नगराम थाना क्षेत्र के पटवा गांव के पास इंदिरा नहर में पिकप गिरी थी। ये सभी लोग नव विवाहिता बेटी के ससुराल में समारोह में गए थे।

यह भी पढ़ें: यूपी के 4312 पंचायत स्‍तर के खाली पदों पर उपचुनाव का बिगुल बजा, गरमाई राजनीति

बताया जा रहा है कि इस ट्रक का ड्राइवर नशे में धुत था, जिसकी वजह से ये बड़ा हादसा हुआ। वहीं पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात ये लोग लौट रहे थे। दाईं तरफ मोड़ था, लेकिन ड्राइवर ने बाईं तरफ मोड़ दी गाड़ी, जिससे सीधे गाड़ी नहर में जा गिर पड़ी। बस में महिलाएं और बच्चे समेत 29 लोग सवार थे। 22 लोगों को बचा लिया गया है। अभी भी सात लापता हैं। ये सातों बच्चे हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार