Lockdown in Amethi: प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा ने DM से टेलीफोन कर व्यवस्था का लिया जायजा

डीएन ब्यूरो

प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा ने आज अमेठी जिलाधिकारी से टेलिफोनिक वार्ता कर व्यवस्था का जायजा लिया। अमेठी डीएम अरुण कुमार से प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने लॉकडाउन के बारे में पूछा। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठीः कोरोना के कहर को देखते हुए 21 दिनों के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान शनिवार को प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा ने अमेठी जिलाधिकारी से टेलिफन पर व्यवस्था का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ पुलिस हुई सख्त, लोगों को लिया हिरासत में  

अमेठी डीएम अरुण कुमार से प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने लॉकडाउन के बारे में पूछा, जवाब देते हुए डीएम अरुण कुमार ने प्रभारी मंत्री को बताया की अमेठी में कंम्पीटली लॉकडाउन है। उन्होनें खुद जायस, तिलोई जगदीशपुर, गौरीगंज सहित अमेठी का दौरा किया लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। कहीं किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है।

यह भी पढ़ें: यूपी में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, जानें अब तक के आंकड़े 

उन्होनें कहा की 300 वाहनों में खाद्य सामग्री गांव गांव भेजी जा रही है ,और नियमानुसार राशन ,सब्जी दूध आदि की दुकानें भी खुल रही हैं। डीएम ने प्रभारी मंत्री को 74 आइसोलेशन बेड/वार्ड अमेठी में आपातकाल के लिए तैयार हैं की जानकारी भी दी। प्रभारी मंत्री ने अमेठी में राहत और बचाव के लिए ज़रूरी चीजों की उपलब्धता सुनिश्चित करने और जनहित की आवश्यकता के लिए केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई सभी मदद/ सहायता को ज़मीनी स्तर पर शीघ्र सुचारू रूप से लागू करने के लिए डीएम अमेठी को कड़े निर्देश दिये।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार