अमेठी: ईद के मद्देनजर पुलिस कार्यालय में बैठक का आयोजन, दिये गये कई जरूरी निर्देश

डीएन ब्यूरो

ईद के मद्देनजर अमेठी के गौरीगंज पुलिस कार्यालय में डीएम शकुंतला गौतम व पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई जरूरी निर्देश दिये गये। पूरी खबर..

पुलिस कार्यालय में बैठक का आयोजन
पुलिस कार्यालय में बैठक का आयोजन

अमेठी: आगामी त्योहार ईद के मद्देनजर पुलिस कार्यालय गौरीगंज में डीएम शकुंतला गौतम व पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में पीस कमेटी की एक बैठक का आयोजन किया गया। ईद-उल-फितर त्योहार को शांति व सौहार्द पूर्वक संपन्न कराने के लिए जिले के सभी थानों से थाना अध्यक्ष व संभ्रांत व्यक्तियों को इस बैठक में बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें: अमेठी: डीएम ने दिए सख्त निर्देश, रमजान में न हो बिजली-पानी और अन्य जनसुविधाों की कमी

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अधिकारी शकुंतला गौतम ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि ईद-उल-फितर का त्योहार शांति और भाईचारे के साथ संपन्न कराया जाए, कहीं भी कोई अप्रिय घटना घटने न पाए। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी अतिसंवेदनशील स्थलों को पहले से ही चिन्हित कर लें जिससे उन्हें किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े और अराजक तत्वों पर भी पुलिस कड़ी निगाह रखें। 

यह भी पढ़ें: अमेठी: अपर पुलिस अधीक्षक ने दिये लंबित मामलों के शीघ्र निस्तारण के निर्देश

इस बैठक में जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, अपर जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी गौरीगंज, क्षेत्राधिकार तिलोई, क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सहित स्वास्थ्य बिजली विभाग व नगरपालिका आदि के प्रभारी अधिकारी मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार