अमेठी: डीएम ने दिए सख्त निर्देश, रमजान में न हो बिजली-पानी और अन्य जनसुविधाों की कमी

डीएन संवाददाता

कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने विभिन्न विभागों की बैठक में कई निर्देश दिये। इस मौके पर बिजली विभाग सहित जल निगम व नलकूप विभाग के अधिकारियों को जनसुविधाओं की बहाली के सखत् आदेश दिये गये। पूरी खबर..

कलक्ट्रेट सभागार में बैठक लेतीं डीएम शकुंतला गौतम
कलक्ट्रेट सभागार में बैठक लेतीं डीएम शकुंतला गौतम

अमेठी: कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने बिजली विभाग सहित जल निगम व नलकूप विभाग के अधिकारियों के साथ संयुक्त रुप से बैठक कर कई निर्देश दिये। डीएम ने रमजान के मद्देनजर जिले में बिजली तथा पानी की समुचित व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को समुचित उपाय करने के आदेश दिये। साथ ही जल निगम अधिशासी अभियंता को रोजा इफ्तार के समय पानी की सप्लाई व जिले के सभी तालाबों को भरने के भी आदेश दिए गये।

अधिशासी अभियंता ने बताया कि जिले में 362 नलकूप है, जिसमें नलकूप के ट्रांसफार्मर खराब है। ब्लाक जगदीशपुर स्थित दक्षिण द्वारा गांव में ट्रांसफार्मर खराब होने की शिकायत 29 अप्रैल को मिली थी, लेकिन अभी तक वहां का ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया है। इतना सुनते ही डीएम ने विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर को प्रतिकूल प्रविष्टि व एसडीओ को कठोर चेतावनी देते हुए कार्यशैली में सुधार लाने की हिदायत दी।

फुरसतगंज सब स्टेशन के जूनियर इंजीनियर विजय कुमार को गलत सूचना देने के आरोप में प्रतिकूल प्रविष्टि जारी करने के निर्देश दिए गये। डीएम ने रोस्टर के हिसाब से बिजली देने का आदेश संबंधित विभाग को दिया।

संयुक्त बैठक में अपर जिलाधिकारी ईश्वरचंद, अधीक्षण अभियंता पीके ओझा सहित अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …