मेरठ: कई मामलों में वांछित दो कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने मारी गोली, दो गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

चीनी लदा ट्रक लूटने समेत कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहे दो बदमाश एक मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गये जबकि दो को गिरफ्तार कर दिया गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें इस मुठभेड़ की पूरी कहानी

पुलिस की गोली लगने से घायल दो बदमाश

मेरठ: किनौनी शुगर मिल के चीनी से लदे ट्रक को लूटने समेत कई आपराधिक वारदातों में वांछित दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गये। जबकि दो बदमाशों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से लूटा गया चीनी से लदा ट्रक, घटना में प्रयुक्त गाड़ी, भारी मात्रा में तमंचे और कारतूस बरामद किये गये। 

घायल बदमाशों को पहुंचाया गया अस्पताल

 

इस मुठभेड़ को बीती रात रोहटा थाना के पास रोहटा पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान अंजाम दिया गया। गोली लगने से घायल बदमाशों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है, जिनकी पहचान प्रवीन निवासी दौजा बालैनी (बागपत) और नसीम निवासी पीठलोकर (सरधना) के रूप में की गयी। 

 

लूटा गया चीनी लदा ट्रक भी बरामद

घायल दोनों बदमाशों के पैर पर गोली लगी है। गोली लगने से दोनों बदमाश मौके जमीन पर गिर पड़े, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया। मौके से गिरफ्तार किये गये दोनों बदमाशों को पुलिस थाने लेकर गयी है, जहां उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि दोनों बदमाश कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहे थे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार