मेरठ: दुधमुंही बच्ची को उठा ले जाने की धमकी से परेशान मां.. आया पर लगाए गंभीर आरोप

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपद में एक मां ने अपनी बच्ची की देख-रेख करने वाली आया पर संगीन आरोप लगाए हैं। मां ने आया पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा है कि कुंवारी होते हुए भी वह बच्ची को स्तनपान करा रही थी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

मेरठ:  मेरठ में एक मां ने अपनी बच्ची की देख-रेख करने वाली आया पर संगीन आरोप लगाए हैं। मां ने आया के खिलाफ मेरठ जनपद के थाना मेडिकल में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। मां का कहना है कि आया बच्ची के साथ गलत हरकरतें करती थी जिसके चलते वह बीमार हो गई है। मां ने आया पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा है कि कुंवारी होते हुए भी वह बच्ची को स्तनपान करा रही थी। मां ने जब इसका विरोध किया तो आया ने बच्ची को उठा ले जाने की धमकी दे दी। 

यह भी पढ़ें: हैवानियत: नाबालिग को बंधक बनाकर किया बलात्कार.. आरोपी गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला

यह मामला मेरठ जनपद के थाना मेडिकल का है। मां ने अपने बयान में अपना नाम अनिता तथा पति का नाम त्रिलोक चंद बताया है। मां का कहना है कि करीब साढ़े छह महीने पहले उसकी डिलीवरी हुई थी जिसमें उसने दो जुड़ुआ बच्चों को जन्म दिया था। इनमें एक बेटा और एक बेटी थी।

महिला का कहना है कि वो और उसका पति दोनों कामकाजी हैं। महिला पेशे से एडवोकेट और उसका पति अध्यापक है। इसलिए दंपत्ति ने बच्चों की देखभाल के लिए आया रख ली। आया महिला के बच्चों की देखरेख करती रही। एक दिन अचानक महिला एडवोकेट ने देखा कि आया उसकी 5  माह की बेटी को स्तनपान करा रही है। उसकी इस हरकत को देखकर मां ने आया को फटकार लगाई और दोबारा ऐसी गलती न करने की चेतावनी दी। लेकिन आया नहीं मानी।

महिला का कहना है कि आया कुंवारी है फिर भी बच्ची को स्तनपान करा रही है। उसने आया पर बच्ची के साथ यौन शोषण करने के भी आरोप लगाए हैं। मां ने रोते हुए अपने बयान में कहा कि बच्ची बीमार है और डरी-डरी रहती है। 

यह भी पढ़ें: मेरठ: चोरी के जुर्म में बेकसूर मजदूर का किया गया चालान, तीन दिन से घर का नही जला चूल्हा

आया ने मासूम को उठा ले जाने की दी है धमकी

मां का कहना कि आया फरार है और अब उसे फोन करके पुलिस केस में फंसाने और मासूम को उठा ले जाने की धमकी दे रही है। वहीं आया के परिवार वालों ने मालिक-मालकिन पर उनकी बेटी को गायब करने का आरोप लगाया है। आया का नाम संध्या पुत्री नेपाल सिंह बताया जा रहा है। वह मीरपुर जिला मुजफ्फरनगर की रहने वाली है। खबर है कि वह मेरठ के किसी कॉलेज से बीएड की पढ़ाई कर रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)