मेरठ: आतिशबाजी के कारण गोदाम में लगी भीषण आग, व्यापारियों का जमकर हंगामा

डीएन संवाददाता

थाना नोचंदी क्षेत्र में स्थित एक गोदाम में आतिशबाजी के कारण भीषण आग लगने से गोदाम में रखा सारा माल जलकर राख हो गया। सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड टीम के समय पर न पहुंचने के कारण व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। डाइनामाइट न्यूज़ की ग्राउंड जीरो से विशेष रिपोर्ट..


मेरठ: थाना नोचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर सैक्टर-2 में स्थित एक गोदाम में भीषण आग लगने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। समय पर सूचना देने के बाद भी दमकल विभाग समय पर नहीं पहुंचा, जिस कारण व्यापारियों में फायर बिग्रेड के खिलाफ व्यापक रोष देखने को मिला। बाद में व्यापारियों ने दमकल विभाग की टीम के सामने जमकर हंगामा किया। 

यह भी पढ़ें: मेरठः बच्ची के मुंह में बम फटने से हालत गंभीर..आरोपी की धरपकड़ तेज 

गोदाम के छत तक जा पहुंची आग की लपटें

 
जानकारी के मुताबिक शास्त्रीनगर सैक्टर-2 में स्थित फोम के गोदाम में गुरूवार देर रात भीषण आग लग गयी। आग लगने के पीछे आतिशबाजी बतायी जाती है। आग लगने से गोदाम में रखा सारा फोम जलकर खाक हो गया। फोम होने के कारण गोदाम धूं-धूं कर जल उठा और आग की लपटे पूरे छत तक पहुंच गयी, जिससे स्थानीय लोगों में भारी दहशत छायी रही। जिस गोदाम में आग लगी, वह किसी अनिल नामक व्यापारी का गोदाम बताया जाता है।

यह भी पढ़ें: उत्पीड़न से तंग महिला होमगार्ड चढ़ी टॉवर पर, किस्मत ने बचाया नही तो कूद कर कर लेती आत्महत्या 

भीषण आग के कारण स्थानीय लोगों में रही भारी दहशत

स्थानीय लोगों  दमकल विभाग को गोदाम में आग लगने की सूचना दी लेकिन दमकर विभाग समय पर नहीं पहुंच सका। बाद में व्यापारियों ने दमकल टीम के पहुंचने पर जमकर हंगामा किया। व्यापारियों का कहना था कि यदि दमकल विभाग समय पर पहुंच जाता तो गोदाम में रखे माल को बचाया जा सकता था। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार