मेरठ: गंगनहर में गिरी कार.. युवक-युवती ने तैर कर बचाई जान, साथी डूबा

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपद में गुरुवार देर रात एक स्विफ्ट कार गंगानहर में गिर गई। कार सवार युवक व युवती ने किसी तरह से जान बचाकर बाहर निकल गए लेकिन तीसरा साथी डूब गया जो अभी भी लापता है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..


मेरठ: रोहटा थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक स्विफ्ट कार गंगानहर में गिर गई। हादसे के समय कार सवार एचसीएल कंपनी के कर्मचारी अपनी साथी को मुजफ्फरनगर छोड़ कर वापस लौट रहे थे। हादसे के पश्चात कार सवार एक युवती और युवक तो जैसे-तैसे बाहर निकल गए, परन्तु कार और उनके तीसरे साथी का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। गाजियाबाद से आई NDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है।ॉ

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा के बाद मेरठ में गोकशी की कोशिश, पुलिस ने गौ- तस्कर को मारी गोली 

मामले की जानकारी देते एसपी देहात राजेश कुमार

 मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर निवासी नेहा वर्मा नोएडा की एचसीएल कंपनी में कर्मचारी है। देर रात उसके साथी कर्मचारी फतेहपुर निवासी नितिन, झारखंड निवासी विशाल और दिल्ली निवासी युवती गुरनिक नेहा को मुजफ्फरनगर छोड़कर नोएडा वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रोहटा में पूठ गंगानगर पर बेकाबू स्विफ्ट कार नहर में गिर गई। हादसे के बाद कार सवार गुरनिक और विशाल जैसे-तैसे बाहर निकल आए। रात को वहीं से गुजर रहे एक ट्रक चालक सड़क किनारे ठंड में ठिठुरते युवक और युवती को सहायता के लिए शोर मचाते देखा तो घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: मेरठः दुकान में चोरी कर रही महिला की ग्राहकों व दुकानदार ने की धुनाई.. फाड़ डाले कपड़े

रोहटा पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को थाने पहुंचाते हुए क्षेत्रीय गोताखोरों की सहायता से नहर में समय कार की तलाश में जुट गई। वहीं हादसे की जानकारी के बाद ठाणे पहुंचे पीड़ित के परिजन उन्हें अपने साथ ले गए। सुबह गाजियाबाद से NDRF की टीम भी नहर में डूबे नितिन और कार की तलाश में जुटी रही, परन्तु दोपहर तक कोई सुराग हासिल नहीं हुआ है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …