MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, कांग्रेस महिला अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

डीएन संवाददाता

कांग्रेस में इस्तीफों का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एमसीडी चुनाव में जहां सभी पार्टियों के कार्यालय में गहमागहमी है वहीं कांग्रेस के कार्यालय में हलचल दिखाई नहीं दे रही है और गुरुवार को कांग्रेस की एक और दिग्गज नेता ने पार्टी छोड़ दी।

बरखा सिंह
बरखा सिंह

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम के चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को फिर एक झटका लग गया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष बरखा सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस्तीफा सौंपकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बरखा सिंह ने कहा कि इस्तीफा देने से पहले उन्होंने राहुल गांधी और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन से मिलने की कोशिश की थी लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी और अजय माकन की कथनी करने में बहुत फर्क है। 

बरखा सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक साल से अजय माकन बदतमीजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी एक की नहीं है। 

बरखा सिंह ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि कांग्रेस के नेता दिल्ली में पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं उससे ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस में अंदर के हालात ठीक नहीं है। दो दिन पहले ही कांग्रेस के और वरिष्ठ नेता अरविंदर सिंह लवली भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …