दिल्ली में लगातार तीसरे दिन आग ने बरपाया कहर, नारायणा के आर्चीज फैक्ट्री में लगी भीषण आग

डीएन ब्यूरो

गुरुवार की तड़के सुबह नारायणा इलाके के मशूहर गिफ्ट बनाने वाली कंपनी आर्चीज की परफ्यूम फैक्ट्री में लग गई। आर्चीज फैक्ट्री में परफ्यूम के अलावा दूसरे फ्लोर पर ग्रीटिंग कार्ड बनाने का भी काम होता है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के करोलबाग के अर्पित पैलेस होटल में लगी भीषण आग का दर्द अभी खत्म नहीं हुआ था कि गुरुवार की तड़के सुबह नारायणा इलाके के मशूहर गिफ्ट बनाने वाली कंपनी आर्चीज की परफ्यूम फैक्ट्री में लग गई। आर्चीज फैक्ट्री में परफ्यूम के अलावा दूसरे फ्लोर पर ग्रीटिंग कार्ड बनाने का भी काम होता है। वहीं पर इस कंपनी का दफ्तर भी है। फायर ब्रिगेड को आग लगने की खबर सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर मिली। जिसके बाद दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है फिलहाल आग के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली-NCR समेत कई इलाकों में फिर बदला मौसम का मिजाज, बारिश के बाद बढ़ी ठिठुरन

आर्चीज फैक्ट्री में लगी आग(फाइल फोटो)

इस वजह से लगी आग
आज दिल्ली में मौसम खराब है और सुबह के बारिश के बाद से लगातार हवा चल रही है, शायद इसलिए आग लगातार भड़क रही है। 
गौर हो कि आग ने आज लगातार तीसरे दिन दिल्ली में कहर ढा दिया है।

नारायणा फैक्ट्री में लगी आग का दृश्य(फाइल फोटो)

यहां भी लगी थी आग

बीते बुधवार को दिल्ली के पश्चिमपुरी में भीषण आग लगी थी। इस आग में करीब तीन सौ झुग्गियां जलकर खाक हो गईं, वहीं करीब 400 लोग बेघर हो गए हैं। आग तकरीबन रात एक बजे लगी और देखते देखते करीब तीन सौ झुग्गियों तक फैल गई। आग पर समय रहते काबू पा लिया गया लेकिन इस घटना में एक महिला के घायल होने की खबर थी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील पर प्रेस वार्ता कर पीएम मोदी पर लगाए ये बड़े आरोप


इससे पहले बीते मंगलवार को दिल्ली के करोल बाग इलाके में बने अर्पित पैलेस होटल में आग लगी थी, जिसमें 17 लोगों के मौत की खबर सामने आई थी।इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मजिस्ट्रेट जांच का आदेश देने के साथ ही मृतकों के परिवार वालों के लिए पांच लाख रूपये की सहायता का भी ऐलान किया था। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)