AutoMobile World: मारुति ने अल्टो विटारा और Baleno समेत अन्य माडलों के दाम घटाए

डीएन ब्यूरो

देश की यात्री कार वर्ग की अग्रणी कंपनी मारुति सुजूकी इंडिया लिमिटेड ने आटोमोबाइल क्षेत्र की मंदी को दूर करने के लिए सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों का स्वागत करते हुए बुधवार चुनिंदा माडलों के दाम पांच हजार रुपए तक घटाने की घोषणा की है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश की यात्री कार वर्ग की अग्रणी कंपनी मारुति सुजूकी इंडिया लिमिटेड ने आटोमोबाइल क्षेत्र की मंदी को दूर करने के लिए सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों का स्वागत करते हुए बुधवार चुनिंदा माडलों के दाम पांच हजार रुपए तक घटाने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: जांच के दौरान आरोपी की जायदाद ज़ब्त नहीं सकती पुलिस

मारुति ने कहा है कि सरकार के कंपनी कर में कटौती किए जाने का लाभ उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए यह निर्णय किया गया है। कंपनी ने अपने लोकप्रिय छोटी कार अल्टो 800, अल्टो के.10 के साथ ही स्विफ्ट डीजल सेलेरियो बलेनो डीजल इग्निस डिजायर डीजल टूर एस डीजल विटारा ब्रेजा और एस क्रास माडलों के सभी संस्करणों पर यह दाम घटाऐ। दामों में कटौती आज से ही प्रभावी हो गई है। कंपनी ने कहा है कि वर्तमान में जो रियायत विभिन्न माडलों पर दी जा रही है यह कटौती उससे अलग है।

यह भी पढ़ें: बैंक का सर्वर खराब होने से लोगों की बढ़ी परेशानी, अंदर बैठे आराम फरमा रहे कर्मचारी

मारुति ने उम्मीद जताई है कि दामों में कटौती से विशेष छोटी कारों के खरीदारों के लिए लाभकारी होगा। कंपनी ने उम्मीद जताई है कि नवरात्र के त्यौहारी सीजन से चंद रोज पहले दामों में कटौती से ग्राहकों में खरीद के प्रति रुचि और बाजार में मांग निकलने से मंदी को कम करने में मदद मिलेगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार