पंचतत्व में विलीन हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर..लोगों के आंखों से बहने लगे आंसू

डीएन ब्यूरो

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का आज शाम को अंतिम संस्कार पणजी के मिरामर बीच पर राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस दौरान यहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गई।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का आज शाम को अंतिम संस्कार पणजी के मिरामर बीच पर राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस दौरान यहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गई। 

पर्रिकर के निधन से पूरे देश में शोक की लहर छाई हुई है। उनके निधन के बाद केंद्र सरकार ने जहां एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया है तो वहीं गोवा में सात दिन के शोक का ऐलान किया गया है। गोवा में आज सभी सरकारी दफ्कर बंद हैं।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पर्रिकर को श्रद्धांजलि  देने के लिए गोवा पहुंचे। प्रधानमंत्री के साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी मौजूद रही। वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को आखिरी विदाई देते समय काफी भावुक हो गई और उनके आंखों से आंसू बहने लगे।

पर्रिकर का रविवार की शाम को निधन हो गया। लंबे समय से बीमार और अग्नाशय कैंसर की अंतिम अवस्था से जूझ रहे पर्रिकर का पिछले एक वर्ष से गोवा, मुंबई , अमेरिका तथा नयी दिल्ली के अस्पतालों में उनका उपचार चल रहा था। उन्होंने गोवा में पणजी के समीप दोना पाउला स्थित अपने निजी आवास में अंतिम सांसे ली।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार