महराजगंज: छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों की बड़ी जीत, होंगे चुनाव, टूटा अनशन

डीएन संवाददाता

लगातार 4 दिनों से छात्र संघ चुनाव को लेकर अनशन पर बैठे छात्रों की बड़ी जीत हुई है। आंदोलन धीरे-धीरे तीखा होता जा रहा था। इससे चिंतित कालेज प्रशासन अब चुनाव कराने पर राजी हो गया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

अनशन खत्म करवाते प्रधानाचार्य महेश मणि
अनशन खत्म करवाते प्रधानाचार्य महेश मणि

महराजगंज: जवाहर लाल नेहरू स्मारक पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव स्थगित कराये जाने के मामले में छात्रों के दबाव को देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने आखिरकार यू-टर्न ले लिया है। कॉलेज प्रशासन की अपील के बाद छात्रों ने अपना अनशन खत्म कर दिया है। कॉलेज के प्रधानाचार्य महेश मणि ने धरने पर बैठे छात्रों को जूस पिलाकर उनका अनशन खत्म कराया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: पीजी कालेज के छात्र संघ चुनावों पर लगी रोक, भड़के छात्र 

कॉलेज प्रशासन ने छात्रों की मांग को मान लिया है और सोमवार से छात्र संघ चुनाव के लिये नामांकन कराने के लिये राजी हो गया है। कॉलेज प्रशासन ने इसके साथ ही 10 सिंतबंर को छात्र संघ चुनाव कराने का फैसला लिया है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: चुनाव पर अड़े छात्र.. प्राचार्य और पुलिस से भिड़े, उग्र हंगामे के बाद भारी सुरक्षा

कॉलेज के छात्र लगातार पिछले 4 दिनो से अनशन पर बैठे थे। जिलाधिकारी ने एक शिकायत के बाद चार दिन पहले नामांकन प्रक्रिया पर रोक लगाने के आदेश जारी किये थे, जिसके बाद छात्रों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः चुनाव स्थगन के खिलाफ स्टूडेंट्स का अनशन जारी, डॉक्टरों ने जांची छात्रों की सेहत 

नामांकन प्रक्रिया फिर से शुरू कराने के कॉलेज प्रशासन के निर्णय पर छात्रों ने खुशी जताई है। डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में छात्रों ने कहा कि यह उनके संघर्ष की जीत है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार