महराजगंज: नौतनवा में आवारा पशुओं के आतंक से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल

डीएन संवाददाता

महराजगंज के नौतनवा शहर में आवारा पशुओं का सड़कों पर आतंक जारी है, और आवारा पशुओं की भरमार लोगों के लिए परेशानी का कारण बनती जा रही है। हालत ऐसी हो गयी है कि यहां के लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

सड़को पर घूमते आवारा पशु
सड़को पर घूमते आवारा पशु

महराजगंज: नौतनवा में सड़कों पर घूम रहे आवारा जानवर लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। शहर में हालत ऐसी हो गयी है कि लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। सड़को पर घूम रहे आवारा पशुओं की वजह से कई वाहन चालक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये हैं। जिम्मेदार लोग जानकर भी अनजान बने रहते हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बड़ा असर, धर्म परिवर्तन मामले में मुकदमा दर्ज

वहां के लोगों ने आरोप लगाया है कि संबंधित विभाग तथा नगर पालिका ने आवारा पशुओं को हटाने का कार्य करते भी हैं तो महज खानापूर्ति कर अपना पल्ला झाड़ लेते है। सड़को पर घूम रहे आवारा पशुओं की वजह से यातायात सुविधा लगातार प्रभावित होती है।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः हॉस्टल की दीवार फांदकर भागे आधा दर्जन छात्र, मचा हड़कंप 

खनुवा चौराहा, ठूठी चौराहा, अस्पताल चौराहा, रेलवे स्टेशन चौराहा, सब्जी मंडी, की सड़कों पर पशुओं का झुंड देखा जा सकता है। जिम्मेदार लोग इसको लेकर के कोई भी कार्ययोजना बनाकर ठोस कदम नही उठाया जा रहा है। जिम्मेदार लोगों की चुप्पी देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार कर रहे हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार