महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बड़ा असर, धर्म परिवर्तन मामले में मुकदमा दर्ज

डीएन संवाददाता

महराजगंज में फिर डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर सामने आया है। महीनों से चले आ रहे धर्म परिवर्तन संबंधी खबर को प्रकाशित करने के बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें, आखिर क्या है पूरा माजरा..


महराजगंज: जिले में डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का फिर एक बार बम्पर असर सामने आया है। सदर कोतवाली क्षेत्र में कथित तौर पर हो रहे धर्म परिवर्तन संबंधी डाइनामाइट न्यूज़ की खबर के बाद पुलिस ने रविवार को इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी तेज कर दी है।

 

 गंभीर मसले को लेकर सदर कोतवाली में दिन भर रही हलचल 

जिले के लोहिया नगर और कोतवाली के बगल में कथित तौर पर चल रहे जबरन धर्म परिवर्तन संबंधी खबर सबसे पहले डाइनामाइट न्यूज़ ने प्रकाशित की थी। रविवार सुबह से ही यह खबर तेजी से वायरल होने लगी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी हिरासत में लिया था लेकिन शाम ढ़लने से पहले ही पुलिस ने इस मामले में कथित आरोपी कुलदीप के खिलाफ 419, 420 और 295ए के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की जाँच प्रक्रिया तेज कर दी। आरोपी से पूछताछ जारी है।

 

 

बताया जाता है कि इस क्षेत्र में धर्म परिवर्तन जैसे काम महीनों से चल रहे थे। लेकिन हर बार किसी न किसी कारण पुलिस प्रशासन मामले को रफा-दफा कर देता था। कोतवाली पुलिस इस मामले में कई बार दबिश भी डाल चुकी है लेकिन कभी उचित दिशा में कार्रवाई नहीं की गयी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार