महराजगंज: इलाज के नाम पर लूट का अड्डा बना जिला अस्पताल, सरकारी आवास पर इलाज कर रहे डॉक्टर..

डीएन संवाददाता

महराजगंज जिले में इलाज के नाम पर जिला अस्पताल लूट का अड्डा बन गया है, मरीज बता रहे हैं कि किस प्रकार से मरीजों से जिला अस्पताल में इलाज न करके सरकारी आवास पर इलाज के नाम पर नाम पर मोटी फीस वसूली जा रही है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: जनपद के जिला अस्पताल में इन दिनों दलालों की सक्रियता इतनी चरम पर है कि उनको किसी से भय नहीं है। डॉक्टरों के संरक्षण में पल रहे ये दलाल किसी भी मरीजों को चूसने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। इन दलालो की जुगाड़ निजी मेडिकल स्टोर से जुड़े होते हैं और ये सरकारी डॉक्टरों से बाहर की दवा लिखने की दबाव बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: ईद-ए-मिलाद का जुलूस निकालने को लेकर हुआ विवाद, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद 

डॉक्टर के सरकारी आवास के बाहर मौजूद मरीज

दलालो को संरक्षण देने के साथ ही डॉक्टर अपने कक्ष में अपनी कुर्सी के बगल में ही उनकी भी कुर्सी लगवा लेते हैं। इनको किसी से भी भय नहीं। डॉक्टर अस्पताल तक जो करते थे वह ठीक था, लेकिन इसके आगे वह सरकारी आवास पर दलालों के माध्यम से मरीजों को भेजवाते है और वहाँ उनसे बकायदा मोटी फीस वसूल कर महँगी दवा लिखवाते हैं। इन डॉक्टरों से बातचीत करने पर यह एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बुजुर्ग की हत्या मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने छोटी बहू,पोती समेत 3 को लिया हिरासत में 

अस्पताल में डॉक्टर बगल में बैठे दलाल

डाइनामाइट न्यूज़ के हाथ लगा एक वायरल वीडियो जिसमे डॉक्टर ही बता रहें है किस प्रकार से मरीजों को लूटा जा रहा है। डॉक्टर ने खुलासा किया है एक वायरल वीडियो में डॉक्टर ने बताया सदर अस्पताल के किस कमरे में कितना और कैसे हो रही है वसूली।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: घर में सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, क्षेत्र में कोहराम

सदर अस्पताल के सरकारी आवास में ही डॉक्टर चला रहे मिनी अस्पताल, जहां पर मरीजों से डॉक्टर इलाज के नाम पर मनमानी तरीके से पैसे लेते हैं। जबकि जिलाधिकारी ने कई बार निरीक्षण करके आवास पर इलाज न करने करने के निर्देश दिए हैं लेकिन डॉक्टरों के उपर उनकी बात का किसा भी प्रकार कोई असर नही हुआ है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …