महराजगंज: बुजुर्ग की हत्या मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने छोटी बहू,पोती समेत 3 को लिया हिरासत में

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में घर में सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से की गई निर्मम हत्या के मामले में एक नया मोड़ आया है। मामले में पुलिस ने मृतक की छोटी बहू,पोती समेत 3 को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट...


महराजगंज: ठूठीबारी के ग्राम सभा रामनगर में धारदार हथियार से सिर पर किए गए वार से 65 वर्षीय मुंद्रिका की मौत हो गई। हत्या के बाद मृतक के शव को प्राथमिक विद्यालय में फेक दिया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मृतक की पोती और बहू व एक करीबी को शक के आधार पर हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: घर में सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, क्षेत्र में कोहराम

बुजुर्ग की हत्या के मामले में परिवार के ही एक रिश्तेदार का कहना है कि घर से लगभग 50 मीटर दूर एक प्राइमरी स्कूल है वहीं स्कूल के गली में मुंद्रिका का शव पाया गया। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि दावत खा कर आ रहे थे उसी बीच पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने विद्यालय के गली में लाकर धारदार हथियार से वार कर जान से मार दिया अपने बचाव के लिए मृतक ने हाथ पैर मारा लेकिन अपने आप को नही बचा सका । 

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि वृद्ध व्यक्ति के नाम से लगभग 10 एकड़ के करीब खेती है जिसमें से उसने अपनी छोटी बहू के नाम से 1:50 एकड़ के करीब वरासत कर दिया है, जो कि बड़े बेटे को यह रास नही आ रहा था। इसी बात को लेकर आये दिन घर में कहा सुनी भी होती रहती थी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार