महराजगंज: प्रशासनिक लापरवाही के कारण टूटा पुल, दर्जनों गांवों का संपर्क भी ध्वस्त, जनता आक्रोशित

डीएन संवाददाता

प्रशासनिक लापरवाही के कारण एक पुराने पुल ने आखिरकार दम तोड़ दिया। पुल के टूट जाने से कई गांवों का संपर्क भी टूट गया है, जिससे स्थानीय लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जर्जर पुल को लेकर ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायत भी की गयी थी। पूरी खबर..

ध्वस्त पुल का एक हिस्सा
ध्वस्त पुल का एक हिस्सा

महराजगंज: बरसात के कारण होने वाले नुकसान की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। सदर क्षेत्र के गंगराई गांव के बहार नारायणी नहर के पुल का एक हिस्सा ध्वस्त हो गया है, जिससे दर्जनों गाँवों का आवागमन भी बाधित हो गया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बुढ़ापे की लाठी छीने जाने से नाराज कर्मचारियों का प्रदर्शन, कहा- सरकार ने बनाया 'अपंग'

बताया जाता है कि पुल लंबे समय से जर्जर स्थिति में था और स्थानीय लोगों ने कई बार इसके टूटने की संभावना भी जताई थी लेकिन प्रशासन ने जनता की शिकायतों के प्रति कभी गंभीरता नहीं दिखाई, जिसके परिणामस्वरूप यह पुल गिर गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बेलगाम हुए अपराधी, बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटे 50 हज़ार रूपये, क्षेत्र में दहशत 

पुल के टूटने के कारण कई गांवों से संपर्क भी टूट गया है। यह पुल क्षेत्र के कई गांवों को जोड़ता था। पुल के टूटने से लोगों को अब भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जो सफर चंद समय में पूरा होता था, अब उसके लिये जनता को घंटों का समय बर्बाद करना पड़ेगा।

प्रशासन की लापरवाही को लेकर स्थानीय जनता में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है किये यदि समय रहते प्रशासन पुल की देखभाल करता तो यह आज क्षतिग्रस्त न होता। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार