महराजगंज: शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी को SDM ने सुनाई खरी-खोटी..VIDEO वायरल

डीएन संवाददाता

महराजगंज में एसडीएम आरबी सिंह के सामने गांव से संबंधित शिकायत लेकर पहुंचे एक फरियादी को तब भारी पड़ गया जब एसडीएम ने उसकी शिकायत सुनने की बजाय उसे बीच में ही चुप करा दिया और उल्टा फरियादी को ही खरी-खोटी सुनाकर वहां से जाने को कह दिया। मामले का VIDEO भी वायरल हो गया है, पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की यह विशेष खबर


महराजगंज: फरेंदा तहसील में एसडीएम के पास शिकायत लेकर पहुंचे एक फरियादी को तब बड़ा अजीब लगा जब एसडीएम ने उसकी शिकायत सुनने के बाद समाधान की बजाय उसे ही खरी-खोटी सुना दी। बता दें कि फरियादी व्यक्ति एसडीएस के पास गांव से संबंधित परेशानियों के समाधान के लिये उम्मीद लेकर पहुंचा था। लेकिन फरियादी की शिकायत सुनने के बजाय एसडीएम ने उसे ही भला-बुरा कहकर उसे फटकार लगा दी। फरियादी का कहना है कि वह एसडीएम की लताड़ से इतना डर गया कि अपनी समस्या को सही ढंग से भी एसीडीएम के सामने न कह पाया और डरके मारे वह वहां से शीघ्र की घर वापस आ गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः शतचंडी महायज्ञ में उमड़ा भक्तों का हुजूम, हवन कुंड में दी जायेंगी 11 लाख आहुतियां  

 

 

 

डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए फरियादी प्रमोद गौतम ने बताया कि वह फरेंदा तहसील क्षेत्र के चौतरवां गांव का निवासी है।  वह अपने गांव की समस्याओं को लेकर उप जिलाधिकारी फरेंदा आरबी सिंह के सामने आया था, लेकिन एसडीएम उसकी बातों को सुनकर के आग बबूला हो गये। देखते दी देखते एसडीएम उस पर इतने उग्र हो गये कि उसे भला-बुरा कहने लगे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: अफसर ही लगा रहे सरकारी योजना को पलीता, आवास दिलाने के लिये गरीबों से रिश्वतखोरी 

इस पर प्रमोद गौतम गांव से संबंधित जिन परेशानियों को एसडीएम के सामने सुना रहा था ये परेशानियां ही उल्टा उस पर भारी पड़ गई। उसे मायूस होकर वहां से वापस आना पड़ा। फरियादी का कहना है कि उसे उम्मीद थी कि उसकी समस्याओं को जिला प्रशासन अवश्य सुनेगा और इसका समाधान करेगा लेकिन यह बिल्कुल उसकी उम्मदी के ही उल्टा हो गया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार