महराजगंज: जेठ द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न से परेशान बहू ने की शिकायत, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई..

डीएन संवाददाता

आम तौर पर माना जाता है कि किसी भी महिला के लिए सबसे सुरक्षित जगह उसका घर है। लेकिन यदि घर के लोग ही हैवान बन जाएं तो कोई महिला कहां जाए? महराजगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां जेठ ने ही घर की बहू पर बुरी नज़र डाली। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: थाना-पुरन्दरपुर, गौहरपुर टोला अमहवा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला अपनी इज्जत बचाने के लिए अपने घर से ही भागने को मजबूर है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पति के घर न होने पर उसका जेठ उसके साथ हैवानों जैसा पेश आता है। उस पर बुरी नज़र डालता है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के तहत किसानों ने पंजीकृत कराए अपने नाम 

जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश की गई 
पीड़ित महिला का आरोप है कि जेठ ने उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाने की भी कोशिश की जिसका  महिला ने विरोध किया।  बेबस महिला के अनुसार, मेरे जेठ दिलीप पुत्र सीताराम रात 10 बजे मेरे घर में घुस कर अवैध सम्बन्ध बनाने की नीयत से मुझे जबरन खींचने लगे और मैं किसी तरह से हाथ छुड़ाकर कर भाग गई। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर गरजे सरकारी कर्मचारी, कहा- मांगे पूरी न होने तक काम काज रहेगा ठप
महिला की शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई 
जेठ की इस हरकत से तंग आकर पीड़िता ने स्थानीय थाने पर तहरीर देकर न्याय की मांग की परन्तु खामियाजा यह निकला कि अभी तक कोई कार्रवाई नही हुई। एक तरफ लाचार महिला की नींद उड़ी हुई है और दूसरी तरफ ऐसा लगता है मानो पुरंदरपुर पुलिस घोड़े बेचकर सो रही हो। पति के बाहर होने से विवश महिला पुलिस व प्रशासन से न्याय की आस लगाए इधर-उधर फिर रही है।

अभी तक मामला भी नहीं समझ पाए एसएचओ  
डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार, पुरन्दरपुर एस.एच.ओ. ने बताया कि वे अभी तक मामले को समझ नहीं पाए हैं। पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस ने इसके पीछे पारिवारिक कलह का कारण बताया है। 

आपको बता दें कि इस मामले को चार दिन बीत गए हैं लेकिन पुलिस ने शिकायत करना भी मुनासिब नहीं समझा। पुलिस लगातार इस मामले को पारिवारिक कलह का नाम देकर दबाने में लगी है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार