महराजगंजः निर्माणाधीन मकान में मिस्त्री से बुरी तरह मारपीट.. वजह जानकर रह जायेंगे दंग

डीएन संवाददाता

नगर पंचायत निचलौल थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मिस्त्री से मारपीट का मामला सामने आया है। मकान का काम करा रहे मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर मिस्त्री को न सिर्फ पिटा बल्की उसे भद्दी गालियां दी और जातिसूचक शब्दों से भी अपमानित किया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


महराजगंजः नगर पंचायत निचलौल थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे एक मिस्त्री के साथ काम के दौरान मकान बनवा रहे मालिक द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है। पीड़ित मिस्त्री प्रभु पुत्र दुबरी (45) महाशय मुहल्ला वार्ड नं- 3 निचलौल का मूल निवासी हैं,  जो रामानन्द के घर काम कर रहे थे उसी वक्त किसी बात को लेकर हुई कहासुनी में निर्माणाधीन मकान के मालिक रामानंद ने गाली गलौज की और इसी बीच रामानंद के पुत्र और मधेशिया के बेटे समेत वहां मौजूद लोगों ने उसके परिवार का साथ दिया और प्रभु (मिस्त्री) को जमकर पीटा जिससे मिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गया। यहीं नहीं इस दौरान सभी ने मिस्त्री को जातिसूचक शब्दों से भी अपमानित किया।        

यह भी पढ़ेंः UP: अस्पताल में 2 पक्षों के बीच जमकर हाथापाई-फायरिंग.. दो लोगों को लगी गोली 

 

 

घटना से गुस्सायें मिस्त्री के परिजन

 

पीड़ित मिस्त्री के परिवार वालों ने मारपीट की तहरीर स्थानीय थाने में दी है। पुलिस ने घायल मिस्त्री को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पीड़ित के परिवार वालों का कहना है कि जब तक मामला दर्ज नहीं किया जाता तब तक उनका पूरा परिवार थाने के बाहर से नहीं हटेगा और न्याय की मांग करता रहेगा। मिस्त्री से काम के दौरान हुई मारपीट की सूचना मिलने के बाद पीड़ित परिवार के साथ ग्रामीणों ने भी थाने के बाहर प्रदर्शन किया। मिस्त्री के परिवार वालों का कहना है कि निर्माणाधीन मकान के मालिक और उसके परिजन जबरदस्ती मिस्त्री पर काम का दबाव डाल रहे थे। जब उसने कहा कि वह तय समय पर सारा काम कर देगा इसके बावजूद उन्होंने उससे मारपीट की।      

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः नगर पंचायत सोनौली में भ्रष्टाचार चरम पर,जनता ने खोला मोर्चा

 

थाने के बाहर लगी लोगों की भीड़

 

यह भी पढ़ेंः घर में फंदा लगा डिप्टी CMO ने दी जान .. पत्नी ने आत्महत्या के पीछे बताई बड़ी वजह 

यहीं नहीं मारपीट के दौरान उन्होंने जातिसूचक शब्दों से  मिस्त्री को अपमानित किया। वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुये मौके से दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मिस्त्री से साथ अन्य लोगों ने भी मारपीट की थी जो मौके से भाग खड़े हुये हैं। पुलिस हिरासत में लिये गये आरोपियों से उनके दूसरे साथियों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …