UP: अस्पताल में 2 पक्षों के बीच जमकर हाथापाई-फायरिंग.. दो लोगों को लगी गोली

डीएन संवाददाता

लखनऊ में बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में सोमवार को तब बवाल मच गया जब यहां दो पक्षों में मामूली कहासुनी को लेकर जमकर हाथापाई हुई। यहीं नहीं इसी बीच किसी ने फायरिंग कर दी जिससे यहां अफरा-तफरी मच गई। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


लखनऊः वजीरगंज थाना क्षेत्र के बलरामपुर अस्पताल में आपातकालीन कक्ष में सोमवार को तब अफरा-तफरी मच गई जब अस्पताल के भीतर दो पक्षों में मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि ये दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये और एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। इस बीच इन दोनों पक्षों में से किसी ने हवा में फायरिंग भी कर दी। फायरिंग की आवाज सुनते ही अस्पताल में थोड़ी देर के लिये अफरा-तफरी का माहौल देखा गया।          

यह भी पढ़ेंः अवध चीनी मिल में लगी भयंकर आग, एक की मौत, 3 मजदूर बुरी तरह झुलसे  

 

 

 

दंबगों की फायरिंग से बाप-बेटे को गोली लग गई है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में हुड़दंग करने और मारपीट करने वाले कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इस दौरान पीड़ित परिवार को भी पूछताछ के लिये थाने में बुलाया है।    

यह भी पढ़ेंः UP: 25 दलितों ने अपनाया बौद्ध धर्म.. धर्म परिवर्तन के पीछे आई चौंकाने वाली सच्चाई  

 

   

अस्पताल की इमरजेन्सी में भिड़े दो पक्ष

 

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ः मतदान के बीच सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़, दो कमांडो घायल 

अभी पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि इस तरह से अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में मारपीट और फायरिंग के पीछे असल वजह क्या है। वहीं अस्पताल में दंबगों की गोली से घायल युवक ने मारपीट को लेकर आपसी रंजिश और पुरानी दुश्मनी की बात को लेकर सिरे से नकारा है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार