महराजगंज: प्रधान प्रतिनिधि पर दो दर्जन लोगों ने किया कुदाल-फावड़े और लाठी-डंडों से हमला

डीएन ब्यूरो

दो दर्जन से अधिक लोग कुदाल-फावड़े और लाठी-डंडे लेकर प्रधान प्रतिनिधि के साथ मारपीट पर उतारू हो गये। इस घटना के बाद क्षेत्र के कुछ लोगों में भारी रोष है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जानिये प्रधान प्रतिनिधि पर क्यों किया गया हमला..

नसीम खान ने पुलिस को दी तहरीर
नसीम खान ने पुलिस को दी तहरीर

महराजगंज: गबडुआ के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि नसीम अहमद खान पर दो दर्जन से अधिक लोगों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपी कुदाल-फावड़े और लाठी-डंडों को लेकर प्रधान प्रतिनिधि नसीम अहमद खान के साथ मारपीट की। जिस समय यह घटना हुई उस समय पंचायत का वक्त होने के कारण मौके पर कई अन्य लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने अहमद खान को बचा लिया।

 

जांच में जुटी कोतवाली पुलिस

अहमद खान ने इस मामले की तहरीर पुलिस को दी है। बताया जता है कि दूसरे पक्ष ने भी अहमद खान के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

पुलिस को दी गयी तहरीर

 

पुलिस को दी गयी अपनी लिखित तहरीर में अहमद खान का कहना है कि मंगलवार सुबह वह अपने घर पर पंचायत संबंधी कार्यों का निपटारा कर रहे थे। इसी दौरान वहां कासिम और सोनू नामक दो युवक पहुंचे। दोनों शौचालय के लिये पैसों की मांग कर रहे थे। लेकिन उनका नाम सूची में नहीं था। प्रधान प्रतिनिधि ने कहा कि सूची में नाम आने पर उन्हें पैसों का भुगतान किया जायेगा। इस बात को सुनते ही आरोपी उग्र हो गये।

प्रधान प्रतिनिधी का आरोप है कि उसके बाद 20-25 लोगों ने उन पर कुदाल, लाठी-डंडों, फावड़ा और रॉड़ से हमला किया। वहां मौजूद लोगों ने हमलावरों को किसी तरह रोका। प्रधान प्रतिनिधी ने पुलिस को दी गयी तहरीर में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार