महराजगंज: आंगनवाड़ी केंद्र की दुर्दशा से आक्रोशित ग्रामीणों ने दी धरना प्रदर्शन की धमकी

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के मिठौरा क्षेत्र के खजुरियाँ गांव के लोगों में आंगनवाड़ी केंद्र को लेकर काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। ग्रामीणों ने कहा है कि अगर आंगनवाड़ी केंद्र का अधूरा काम शुरू नहीं हुआ तो वो लोग धरना प्रदर्शन करेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

महराजगंज का अधूरा पड़ा आंगनवाड़ी केंद्र
महराजगंज का अधूरा पड़ा आंगनवाड़ी केंद्र

महराजगंज: महराजगंज के मिठौरा क्षेत्र के खजुरियाँ गांव के लोगों में आंगनवाड़ी केंद्र को लेकर काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। दरअसल गांव के लोगों का कहना है कि गांव के आंगनवाड़ी केंद्र का काफी बुरा हाल है, बच्चों को आंगनवाड़ी में पढ़ाया नहीं जाता है, बच्चे आंगनवाड़ी से वापस घर आकर पढ़ाई करते हैं। इससे आक्रोशित लोगों का कहना है कि लाखों रूपए खर्च करके बना ये आंगनवाड़ी केंद्र तो बस एक शो पीस बनकर रह गया है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!
इससे परेशान लोगों ने डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि लगभग चार पांच साल पहले बना ये आंगनवाड़ी केंद्र अधूरा बना हुआ है। हालांकि ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पोर्टल और संबंधित अधिकारी से की थी, लेकिन फिर भी ग्राम पंचायत अधिकारी नागेंद्र पान्डेय के कानों में जूं तक नहीं रेंगी।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

जिसके बाद ग्रामीण काफी नाराज हो गए हैं और उन्होंने कहा है कि अगर आंगनवाड़ी केंद्र का काम अधूरा काम शुरू नहीं हुआ तो महराजगंज धरनास्थल पर धरना प्रदर्शन करेंगे। इन ग्रामीणों में कृष्ण द्विवेदी, अवनीष, विशाल, अबैदनाथ, प्रभु अरूण, अंकुर और संतोष का नाम शामिल है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार