महराजगंज में स्कूलों का काला-कारनामा जारी, एक और विद्यालय ने की बच्चों संग बदसलूकी

डीएन संवाददाता

महराजगंज के स्कूलों की अजब-लीला है। गाहे-बगाहे एक के बाद एक विद्यालय मनमाने रवैये पर उतारु हैं। जिले के एक स्कूल के खिलाफ बच्चों में भारी रोष है। क्या है पूरा मामला..जानिये डाइनामाइट न्यूज़ की इस ग्राउंड जीरो रिपोर्ट में..


महराजगंज: जिले में स्कूलों का काला कारनामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्कूल प्रबंधन के दुर्व्यवहार के खिलाफ स्ट्रलिंग पब्लिक स्कूल के छात्रों ने बुधवार को मोर्चा खोला और जमकर बवाल मचाया। छात्रों ने स्कूल प्रिंसिपल और प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी की। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज से बहुत बड़ी खबर.. इंग्लिश मीडियम स्कूल में लड़कियों के बाथरुम में चोरी से लगाया कैमरा 

 

छात्रों को समझाती-बुझाती पुलिस

यह भी पढ़ें: महराजगंज शहर के बड़े स्कूल का कारनामा.. केक खिलायेंगे लेकिन लड्डू नहीं 

सिसवा खुर्द कस्बे में स्थित स्ट्रलिंग पब्लिक स्कूल के प्रबंधन पर छात्रों गाली-गलोच करने और फीस के नाम पर उनका शोषण करने का आरोप लगाया है। छात्रों का कहना है कि ड्रेस में न जाने और फीस बकाया होने पर स्कूल उनके साथ बदसलूकी करता है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज आईटीएम में बवाल, तोड़फोड़.. छात्रों की पिटाई.. पुलिस ने कालेज प्रबंधन के आगे टेके घुटने 

छात्रों का आरोप है कि प्रिंसीपल एसवी सिंह और प्रबंधक एनबी पॉल ने छात्रों के साथ गाली गलौच की और परीक्षा देने गये छात्रों को स्कूल से भगा दिया। गुस्साए छात्रों ने बुधवार को एकजुट होकर स्कूल के बाहर खूब नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें: सिर्फ एवरेस्ट ही नही और भी कई प्राइवेट स्कूल-कालेजों ने करायी है जिले की बदनामी 

स्कूलों में छात्रों के प्रदर्शन की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छात्रों को समझाने में लगी हुई है लेकिन खबर लिखे जाने तक छात्रों का उग्र प्रदर्शन जारी था।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार