महराजगंज में बाई पास बनाने की नितिन गडकरी की घोषणा झूठी हुई साबित

डीएन ब्यूरो

इस साल के शुरुआत में यहां दौरे पर आये केंद्रीय परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने जिले की जनता की दुखती रग पकड़ते हुए महराजगंज में बाई पास बनाने का ऐलान किया था लेकिन अब जबकि साल पूरा होने वाला है, इसके बावजूद भी उनकी यह घोषणा धरातल पर उतरती नहीं दिख रही है। डाइनामाइट न्यूज़..

25 जनवरी को जनसभा को संबोधित करते नितिन गडकरी (फाइल फोटो)
25 जनवरी को जनसभा को संबोधित करते नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

महराजगंज: इस साल के शुरूआती माह जनवरी के अंतिम सप्ताह में यहां पहुंचे केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने जिला मुख्यालय पर 10 किलोमीटर का बाई पास बनाने की जो घोषणा की थी अब झूठी साबित होने लगी है। वजह जो भी हो, लेकिन महराजगंज में बाई पास बनाने की केंद्र सरकार की यह योजना कई भी धरातल पर नही दिख रही है, जिस कारण यहां की जनता खुद को ठगी हुई मान रही है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में बोले नितिन गडकरी.. जनपद मुख्यालय पर बनेगा 10 किमी लंबा बाईपास 

 

 

25 जनवरी को  केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत कई नेतओं के साथ महराजगंज के पंचायत इंटर कालेज में पहुंचे थे, जहां उन्होंने एनएच-730 का लोकार्पण भी किया|इसी के साथ ही उन्होंने जिले की जनता को 315 करोड़ की योजनाओं की सौगात भी दी। इस मौके पर सांसद पंकज चौधरी और जगदंबिका पाल भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज-गोरखपुर फोर लेन सड़क निर्माण में ठेकेदारों की धांधली, सजा भुगत रही जनता 

गडकरी ने तब जिले की जनता की दुखती रग पर हाथ रखते हुए महराजगंज में बाई पास बनाने की बड़ी घोषणा की थी लेकिन अब जबकि साल बीतने में महज दो माह रह गये है, इसके बावजूद भी यह योजना कहीं परवान चढ़ती नजर नहीं आ रही है, जिससे लोगों में काफी रोष है। यही नहीं, गडकरी ने तब जिले के कई और घोषणाएं भी की थी, इनमें से कई सारी योजनाएं अधर में है जबकि कुछ अभी तक धरातल पर भी नहीं उतर सकी। 


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार