महराजगंजः ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत..हादसा देख लोगों के उड़े होश

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र में शनिवार शाम पूर्वांचल ग्रामीण बैंक के पास ट्रैक्टर-ट्राली ने एक बाइक सवार को भीषण टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

इसी बाइक को ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर
इसी बाइक को ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर

महराजगंजः घुघली थाना क्षेत्र के पूर्वांचल ग्रामीण बैंक के पास शनिवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे को देख लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। यहां बैंक से पास मनीष बैट्री सर्विस के सामने ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने शाम 6:00 बजे के पास एक बाइक सवार को भीषण टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार सड़क पर बुरी तरह गिर गया और उसने तड़प-तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे को देख वहां से होकर जा रहे वाहन चालकों चालकों और राहगीरों के होश के उड़ गए।    

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा- गोकशी को लेकर भीड़ में मचे उपद्रव का अब सीन रिक्रिएट से उठेगा पर्दा

  

 

यह भी पढ़ेंः UP- फर्रुखाबाद में पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे..मची अफरा-तफरी

लोगों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार को निकट के अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन तब तक उसने रास्ते पर ही दम तोड़ दिया। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक की पहचान उसके जेब से मिले आधार कार्ड से की है। मृतक युवक का नाम भरत (32) पुत्र दशरथ निवासी भरवलिया थाना घुघली क्षेत्र के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ेंः तलाक प्रकरणः तो इसलिए तेज प्रताप नहीं लौटना चाहते घर.. वजह जानकर रह जायेंगे दंग

चौकी प्रभारी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। अज्ञात ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की धरपकड़ के लिए घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर उसका हुलिया पता किया जा रहा है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …