महराजगंज: महीनों से ठप पड़ा है रेलवे आरक्षण केंद्र, सर्वर खराब बताकर पल्‍ला झाड़ रहे कर्मचारी

डीएन ब्यूरो

महराजगंज कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर बने रेलवे आरक्षण केंद्र पर पिछले काफी समय से से टिकट नहीं मिल रहे हैं। जिससे शहर और आसपास के गावों के लोगों को समस्‍या होती है। वहीं रेलवे कर्मचारी है कि सर्वर खराब बताकर टिकट लेने आए लोगों से अपना पीछा छुड़ा लेते हैं। जबकि यह किसी को नहीं पता कि ठीक-ठीक समस्‍या क्‍या है और इसका निदान कब तक होगा।


महराजगंज: महराजगंज कोतवाली से महज 100 मीटर दूर कस्बे में वर्षों पहले एक रेलवे आरक्षण केंद्र क्षेत्रीय लोगों के यात्रा सुविधा के लिए खुला था। हालांकि अभी यहां महीनों से टिकट नहीं मिल रहा है। जिससे यात्री परेशान हैं। डाइनामाइट न्यूज़ को जब समस्‍या का पता चला तो टीम ने आरक्षण टिकट खिड़की पर जाकर पड़ताल की।

यह भी पढ़ें: अब गोरखपुर में भी टोकन सिस्‍टम से मिलेगी सामान्‍य बोगी में सीट..जानिये कैसे

डाइनामाइट न्यूज़ की टीम ने जब टिकट मास्‍टर से इस संबंध में जानकारी लेनी चा‍ही तो वह बात को टालने का प्रयास करने लगे लेकिन जोर देने पर उन्‍होंने बताया कि सर्वर प्रॉब्लम के कारण टिकट नहीं मिल पा रहे हैं। जबकि टिकट आरक्षण केंद्र पर बैठे कर्मचारी आराम फरमाते रहते हैं लेकिन कब यह समस्‍या ठीक होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाते हैं। 

यह भी पढ़ें: भगीरथपुर रेलवे स्‍टेशन पर नहीं मिल रहा है ट्रेन का टिकट, यात्री परेशान

वहीं मौके पर टिकट लेने पहुंचे लोगों ने बताया कि हर रोज यही समस्‍या बताकर वापस भेज दिया जाता है। जबकि यह समस्‍या पिछले कई महीनों से बताई जा रही है लेकिन इसका कोई समाधान नहीं निकाला जा रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार