महराजगंज: त्‍याहारों को लेकर पुलिस सतर्क, हुड़दंगियों पर की जाएगी कठोर कार्रवाई

डीएन ब्यूरो

आने वाले दिनों में ईद, कांवड़ यात्रा, जन्‍माष्‍टमी और रक्षाबंधन को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह चाकचौबंद रहना चाहता है। जिससे कि क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना न घटने पाए। पीस कमेटी की बैठक में सभी से शांति बनाए रखने के लिए सहयोग का आह्वान भी किया गया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट..


सिसवा (महराजगंज): जिले के सिसवा बाजार क्षेत्र के कोठीभार थाना परिसर में ईद, कांवड़ यात्रा, कृष्ण जन्माष्टमी व रक्षाबंधन के त्योहार को लेकर पीस कमेटी बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रधिकारी रणविजय सिंह व निचलौल एसडीएम सत्यम मिश्रा ने की। क्षेत्रधिकारी रणविजय सिंह ने कहा कि त्‍योहार आपसी भाईचारे के साथ सौहार्द्रपूर्ण तरीके से मनाएं।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

त्‍योहारों को लेकर सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाए रखने की अपील करते पुलिस अधिकारी 

दो चार दिन के अंदर ही त्‍योहारों का मौसम शुरू होने वाला है। ईद, कांवड़ यात्रा, कृष्ण जन्माष्टमी व रक्षाबंधन के त्‍योहार को लेकर कोठीभार थाना प्रांगण में पीस कमेटी का आयोजन किया गया। बैठक में क्षेत्रधिकारी रणविजय सिंह ने कहा कि त्‍योहारों के दौरान हुड़दंग मचाकर शांति व्‍यववस्‍था को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले किसी भी व्‍यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। सांप्रदायिक सौहार्द्र के मामले में क्षेत्र की अच्छी पहचान है। यहां के लोगों को चाहिए कि इस रिकार्ड को बनाए रखने के लिए प्रयास करें।

यह भी पढ़ें: क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट?

पीस कमेटी की बैठक में जुटे आसपास के लोग।

वहीं एसडीएम सत्यम मिश्रा ने कहा कि त्‍योहार भाईचारे का प्रतीक होते हैं। आपस में मिलजुल कर सभी पर्वों को मनाएं। त्‍योहार में खलल डालने वालों पर निगाहें रहेंगी और उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: राम भरोसे चल रही पुरन्दरपुर थाना की चौकी, सिपाही समेत चौकी इंचार्ज रहते हैं नदारद

इस अवसर पर तहसीलदार रवि प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष रामदवन मौर्य, सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी महेंद्र यादव, ईओ आशुतोष सिंह, SDO अरुण यादव, नागेंद्र जायसवाल, आकाश सिंह, धर्मवीर सोनी, बैजनाथ जायसवाल,बैजनाथ सिंह, मनीष शर्मा, गणेश खरवार, लल्ले सिंह,नागेंद्र मल्ल सहित तमाम ग्राम प्रधान व नगर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार