महराजगंज: दो बाइक में आमने-सामने की टक्‍कर, एक युवक की मौके पर मौत

डीएन ब्यूरो

बुधवार को महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र खडा के गांव लोहेपार के पास बाइक की आमने सामने की टक्‍कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सिसवा-घुघली मार्ग पर हुई है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

महराजगंज की सिसवा पीएचसी पर परिजन और पुलिसकर्मी
महराजगंज की सिसवा पीएचसी पर परिजन और पुलिसकर्मी

महराजगंज: जिले के कोठीभार थानाक्षेत्र में दो बाइक चालकों की आमने सामने की टक्‍कर हो गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महराजगंज में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बुधवार को महराजगंज के खड्डा थानाक्षेत्र के गांव बरवा रतनपुर का 18 वर्षीय वसीम पुत्र रहमतुल्लाह बाइक निचलौल थानाक्षेत्र के गांव अमहवा जा रहा था। वह बेलवा घाट से सिसवा के रास्ते से जा रहा था। वह निचलौल थानाक्षेत्र के गांव अमहवा में अपनी बहन से मिलने जा रहा था। वसीम जैसे ही लोहेपार गांव के पास पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक ने उसे टक्‍कर मार दी।

लखनऊ: गैस चूल्हे के गोदाम में भीषण आग से अबोध बच्ची समेत 5 की जलकर मौत

जिससे वह बाइक से छिटककर दूर गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सामने से टक्‍कर मारने वाले बाइक सवार मौके से फरार हो गए। 

सूचना पर पहुंची सिसवा चौकी की पुलिस ने उसे में सिसवा पीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

'फनी' तूफान का असर यूपी तक, 2 व 3 मई को चलेगी तेज हवाएं और होगी बारिश.. किसानों को विशेष चेतावनी, उड़ीसा के 11 जिलों से भी हटाई गई आचार संहिता

परिजनों को जैसे ही वसीम की मृत्‍यु की सूचना मिली घर में कोहराम मच गया। परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। साथ ही परिवारीजनों ने बाइक सवारों को पकड़ने की पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।













संबंधित समाचार