महराजगंज में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन हो रही अपराधिक घटनाएं प्रदेश सरकार के अपराधियों पर कसे शिकंजे की पोल खोलती है। पुलिस प्रशासन से बेखौफ दिनदहाड़े हत्‍या और लूट को अंजाम देने की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।


महराजगंज: महराजगंज में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन हो रही अपराधिक घटनाएं प्रदेश सरकार के अपराधियों पर कसे शिकंजे की पोल खोलती है। किस तरह से अपराधी शासन प्रशासन की नाक के नीचे अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। 

महराजगंज : ग्रामीणों ने सरकारी राशन पकड़ा, सूचना देकर किया पुलिस के सुपुर्द

आज महराजगंज के फरेंदा धानी मार्ग पर एक ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है। 

लखनऊ: कबाड़ मंडी में अचानक आग लगने से हड़कंप.. यहां खड़ी ट्रक व गाड़ियां भी जलकर खाक

सोमवार को भी महराजगंज के फरेंदा-धानी मार्ग पर छितही चौराहे पर रोजाना की तरह कामकाज चल रहा था। अचानक गोली चलने की आवाज से घबराए लोग ग्राहक सेवा केंद्र पर पहुंचे। फिनो बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले चतुर्भुज गौतम को बदमाशों ने गोली मार दी थी। जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं बदमाश बिना किसी खौफ के नकदी आदि लूट कर फरार हो गए। 

महराजगंज: सड़क पर खड़े टैंकर में यात्रियों से भरी बस ने मारी जोरदार टक्कर, दर्जनों घायल

दिन दहाड़े हुई इस वारदात से लोगों में पुलिस प्रशासन के हवा-हवाई दावों को लेकर जबरदस्‍त गुस्‍सा है। वहीं पुलिस को मामले की जानकारी देने के लिए फोन किया गया तो किसी ने फोन भी नहीं उठाया। जिससे घटनास्‍थल पर मौजूद लोगों में भारी आक्रोश रहा और लोग पुलिस की कार्यप्रणाली से बेहद खफा हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …