लखनऊ: कबाड़ मंडी में अचानक आग लगने से हड़कंप.. यहां खड़ी ट्रक व गाड़ियां भी जलकर खाक

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में मौजूद कबाड़ मंडी में अचानक आग लगने से लोगों में हड़कम्प मच गया है। आग लगने की सूचना के बाद आस-पास के लोगों ने इसकी पुलिस और फायर ब्रिगेड दी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


लखनऊ: मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित केशव नगर में मौजूद कबाड़ मंडी में अचानक आग लगने से लोगों में हड़कम्प मच गया है। आग लगने की सूचना के बाद आस-पास के लोगों ने इसकी पुलिस और फायर ब्रिगेड दी। 

आग की लपटे इतनी भंयकर थी कि आसपास की कई दुकाने भी इसकी चपेट में आ गई। कबाड़ मंडी में खड़ी ट्रक व गाड़ियां भी आग की लपटों में आकर जलकर खाक हो गईं। मौके पर पहुंची एक दर्जन से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां ने कड़ी मशक्कत के बाद इस पर काबू पाया। 

लोगों का कहना है कि आग लगने की सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड को पहुंचने में देर हो गई। जिसकी वजह से आग ने अपना विकराल रूप धारण कर पूरी मार्केट को अपनी चपेट में ले लिया। इतना ही नहीं कबाड़ी मार्केट में लगी भीषण आग ने पास खड़ी की ट्रक को भी अपनी लपेट में ले लिया। फिलहाल आग लगने के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। आस-पास के लोगों के अनुसार आग लगने से लाखों रूपयों का नुकसान हो गया है। वहीं किसी की भी जान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

वहीं फायर ब्रिगेड के अधिकारी का कहना है कि आग लगने की सूचना पाते ही तत्काल मौके पर फायर की कई गाड़ियां पहुंच गई है और आग पर काबू पाया। वहीं आग लगने का कोई कारण अब तक स्पष्ट हो पाया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार