महराजगंज: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उप जिलाधिकारियों के तबादले.. नौतनवा और निचलौल में नये एसडीएम की तैनाती

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले में लोकसभा चुनावों से ठीक पहले उप जिलाधिकारियों के कार्यक्षेत्रों में परिवर्तन किया गया है। इस फेरबदल में नौतनवा और निचलौल तहसीलों में नये एसडीएम की तैनाती की गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

तबादले की सूची
तबादले की सूची

महराजगंज: जिले की इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आप डाइनामाइट न्यूज़ पर सबसे पहले पढ़ रहे हैं। चुनावों से पहले नौतनवा एसडीएम मदन कुमार का तबादला कर दिया गया है। उनकी जगह पर निचलौल एसडीएम देवेंद्र कुमार को नौतनवा भेजा गया है। 

ये तबादले तत्काल प्रभाव के साथ लागू होंगे। इसके अलावा नौतनवा के एसडीएम मदन कुमार को नौतनवा से हटा दिया गया है। अब उनको निचलौल तहसील का एसडीएम बनाया गया है। इन तबादलों के पीछे चर्चाओं का बाजार गर्म है.. बताया जा रहा है कि जिले की राजनीति में अपना खास दबदबा रखने वाले नौतनवा के निर्दलीय विधाय़ अमन मणि त्रिपाठी की निगाहें एसडीएम मदन कुमार पर टेढ़ी हो गयी थीं। वैसे मदन को सख्त अधिकारी माना जाता है और ये जिले की तीन तहसीलों में अब तैनाती पा चुके हैं। इनमें सदर, नौतनवा और अब निचलौल शामिल है।

खबर ये भी है कि जिले में एसडीएम रैंक के अफसर की किल्लत है, यही वजह है कि इन्हीं अफसरों की लॉट में इधर-उधर कर किसी तरह जिले का काम चलाया जा रहा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार