महराजगंजः जनपद स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में खेल नहीं खून खराबा.. अनुदेशक को बुरी तरह पीटा

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के सदर थाना क्षेत्र के जवाहर लाल नेहरू पीजी कॉलेज के मैदान में जनपद स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्वाइंट को लेकर हुए विवाद में अनुदेशक से बुरी तरह मारपीट का मामला सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा प्रकरण


महराजगंजः सदर थाना क्षेत्र के जवाहर लाल नेहरू पीजी कॉलेज मैदान में चल रहे जनपद स्तरीय बाल क्रीड़ा में पनियरा ब्लॉक से आये बच्चों के कबड्डी खेलने में प्वॉइंट को लेकर हुए विवाद में प्रभारी बनाये गए संदीप पनियरा के अनुदेशक ने आपत्ति जताई तो वहां मौजूद रैफरी ने अपने लोगों के साथ संदीप को जमकर मारने-पीटने लगे। 

यह भी पढ़ेंः स्वामी रामदेव बरसे भाजपा पर, कहा- बनाओ राम मंदिर नहीं तो भुगतोगे खामियाजा   

 

कबड्डी खेलने के लिये अलग-अलग स्कूलों से पहुंचे बच्चे

 

संदीप ने बेसिक शिक्षा अधिकारी से मामले की जानकारी देनी चाही तो उन्होंने निलंबित करने की धमकी दे डाली। यहां कबड्डी में भाग लेने के लिए अनुदेशक के साथ पहुंचे खालाड़ियों ने मारपीट को लेकर विरोध किया और खिलाड़ियों के साथ अनुदेशक खेल बीच में ही छोड़कर थाने पहुंच गये।    

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः भाजपा विधायक का भतीजा फंसा दुष्कर्म के आरोप में, मामले ने पकड़ा तूल

 

अनुदेशक से हुई मारपीट के विरोध में थाने के बाहर बैठे बच्चे

 

यह भी पढ़ेंः ताजमहल का दीदार करने वाले पर्यटकों को बड़ा झटका..अब इन चीजों से रखा जाएगा दूर 

बता दें कि यहां कबड्डी प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों से बच्चे अपनी-अपनी टीमों के साथ पहुंचे थे। इसमें सीनियर वर्ग और जूनियर वर्ग के साथ सब जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित करवाई जा रही थी। इसी दौरान पनियरा ब्लॉक से आये बच्चों के मैच के दौरान प्वाइंट को लेकर विवाद हो गया और पनियरा के अनुदेशक से बुरी तरह मारपीट हो गई।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …